Move to Jagran APP

पति का देवरानी से तो नहीं अवैध संबंध, महिला ने शक किया और डेढ़ साल के बच्चे की कर दी हत्या

जींद में पति के अवैध संबंधों के शक के चलते महिला ने अपनी देवरानी के डेढ़ साल के बच्चे की हत्या कर शव को खेतों में ट्यूबवेल के कुएं में फेंक दिया। सीआइए टीम ने आरोपित जेठानी को गिरफ्तार कर लिया है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 12:19 PM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 12:19 PM (IST)
पति का देवरानी से तो नहीं अवैध संबंध, महिला ने शक किया और डेढ़ साल के बच्चे की कर दी हत्या
जींद में इंसाननियत को शर्मिंदा करने वाली वारदात सामने आई है, शक ने मासूम की जान ले ली

नरवाना (जींद) जेएनएन। जींद में इंसाननियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। गांव भाणा ब्राह्मणन में पति के अवैध संबंधों के शक के चलते महिला ने अपनी देवरानी के डेढ़ साल के बच्चे की हत्या कर शव को खेतों में ट्यूबवेल के कुएं में फेंक दिया। सीआइए टीम ने आरोपित जेठानी को गिरफ्तार कर लिया और देर रात को  कुएं से बच्चे के शव को बरामद कर लिया।

loksabha election banner

गांव भाणा ब्राह्मणन निवासी दिनेश ने 12 अक्टूबर को सदर थाना नरवाना पुलिस को दी शिकायत में बताया  कि 11 अक्टूबर को उसका डेढ़ वर्षीय बेटा रिशु गायब हो गया। उसने आरोप लगाया था कि उसके बेटे के गायब होने में उसकी पत्नी आरती व भाभी सुमन का हाथ है। पुलिस ने इस मामले की जांच की तो उसकी पत्नी आरती का भी सुराग नहीं लगा, लेकिन उसकी भाभी सुमन देर शाम को अपने दो बच्चों के साथ घर लौट आई। जहां पर सुमन ने बताया कि ज्योति तो अपने जीजा के साथ बाइक पर सवार होकर नरवाना गई है।

इसके बाद स्वजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन ज्योति व उसके बेटे रिशु का पता नहीं चला। उसके अगले ही दिन दिनेश की पत्नी ज्योति घर लौटी। जहां पर उसने बताया कि सुमन उसके बेटे को दवाई दिलाने के बहाने नरवाना ले गई थी। जब वह नरवाना के लिए निकले तो कोई वाहन नहीं मिला और पैदल ही नरवाना के लिए निकल पड़े। जब गुरथली के खेतों में पहुंचे तो उसे प्यास लग गई और वह टयूबवेल पर पानी पीने के लिए चली गई। इसी दौरन उसकी जेठानी सुमन ने ट्यूबवेल के कमरे में धक्का दे दिया और कमरे को आगे से बंद कर दिया।

वह चिल्लाती रही, लेकिन उसकी सुनवाई हीं की। अब वह किसी तरह से ईंटों को निकालकर कमरे से बाहर निकलकर घर पहुंची तो उसका बेटा नहीं मिला। पुलिस ने जब ज्योति के बताए पर आरोपित सुमन से पूछताछ की तो सामने आया कि उसने रिशु की हत्या करके उसके कुएं में फेंक दिया। सीआइए थाना प्रभारी मनीष सहारण ने खुलासा किया कि शुरुआत में सुमन ने बताया कि वह रिशु की हत्या करके अपने एक बच्चे को अपने देवर दिनेश को गोद देना चाहती थी, लेकिन सुमन के पास एक लड़का व एक लड़की होते हुए बच्चा गोद देेने की बात हजम नहीं हुई। जब उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसे शक था उसक पति विक्रम के उसकी देवरानी ज्योति से अवैध संबंध है और कहीं यह बच्चा उसके पति विक्रम का न हो। इसी के चलते उसने हत्या की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.