Move to Jagran APP

रिफाइनरी के जेई की कार लूटने का आरोपित रिमांड पर

पिस्तौल के बल पर रिफाइनरी के जई की कार लूटने वाले बदमाश करनाल के बड़ौता गांव के गौरव को सीआइए करनाल जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाई। आरोपित को अदालत में पेश कर एक दिन की रिमांड पर लिया गया है। गौरव लूट की वारदात में तीन महीने से करनाल जेल में बंद था।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 09:31 AM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 09:31 AM (IST)
रिफाइनरी  के जेई की कार लूटने का आरोपित रिमांड पर
रिफाइनरी के जेई की कार लूटने का आरोपित रिमांड पर

जागरण संवाददाता, पानीपत : पिस्तौल के बल पर रिफाइनरी के जई की कार लूटने वाले बदमाश करनाल के बड़ौता गांव के गौरव को सीआइए करनाल जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाई। आरोपित को अदालत में पेश कर एक दिन की रिमांड पर लिया गया है। गौरव लूट की वारदात में तीन महीने से करनाल जेल में बंद था। आरोपित गौरव ने रिमांड के दौरान आरोपित गौरव ने पुलिस को बताया कि वारदात में इस्तेमाल पिस्तौल को करनाल पुलिस पहले ही बरामद कर चुकी है। वारदात में शामिल बदमाश करनाल के मुनक गांव के निखिल और बड़ौता के परमजीत को करनाल जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पुलिस पहले ही पूछताछ कर चुकी है।

loksabha election banner

रिफाइनरी टाउनशिप में रहने वाले जेई प्रवीन ने पुलिस को शिकायत दी कि 31 जनवरी रात 9:20 बजे वह घर से होटल ड्रीमलैंड में आइ-20 कार से जा रहा था। किसान धर्मकांटा के पास रांग साइड से बाइक से तीन बदमाश आए। बदमाशों ने गाड़ी के आगे बाइक अड़ा दी और पिस्तौल के बल पर नीचे उतारकर पीटा। बदमाश उसकी गाड़ी लूटकर फरार हो गए। गाड़ी में उसका पर्स था। पर्स में 3000 रुपये,ड्यूटी पहचान पत्र, पत्नी का आधार कार्ड, पैन कार्ड, दो डेबिट कार्ड और मोबाइल फोन था। तेल खत्म होने पर बदमाश कार को रेरकलां के पास छोड़कर भाग गए। थाना मतलौडा पुलिस ने मामला दर्ज किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.