Move to Jagran APP

ओमिक्रोन अलर्ट : हरियाणा रोडवेज से स्वास्थ्य विभाग में भेजे 32 ड्राइवर, सीनियर ड्राइवरों ने जताया एतराज

जींद में कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को लेकर रोडवेज निदेशालय की तरफ से महा प्रबंधक को पत्र भेजकर आदेश जारी किए थे कि स्वास्थ्य विभाग में जूनियर ड्राइवरों को भेजा जाए। इसके बाद जींद डिपो प्रबंधन ने 32 ड्राइवरों की सूची तैयार कर उन्हें डिपो से रिलीव कर दिया।

By Naveen DalalEdited By: Published: Sun, 09 Jan 2022 05:07 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jan 2022 05:07 PM (IST)
ओमिक्रोन अलर्ट : हरियाणा रोडवेज से स्वास्थ्य विभाग में भेजे 32 ड्राइवर, सीनियर ड्राइवरों ने जताया एतराज
अब हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर चलाएंगे स्वास्थ्य विभाग की एंबुलेंस।

जींद, जागरण संवाददाता। जींद में कोरोना महामारी के लगातार बढ़ रहे संक्रमण के चलते सरकार के आदेशों के बाद रोडवेज ड्राइवरों को स्वास्थ्य विभाग में एंबुलेंस चलाने के लिए भेजा जा रहा है। जींद डिपो से स्वास्थ्य विभाग में 32 ड्राइवरों की ड्यूटी लगाई है, लेकिन इनमें से कुछ सीनियर ड्राइवरों ने एतराज जताया है।

loksabha election banner

हरियाणा रोडवेज ड्राइवर स्वास्थ्य विभाग की एंबुलेंस चलाएंगे

सीनियर ड्राइवरों ने आरोप लगाया कि रोडवेज डिपो में जूनियरों को छोड़कर सीनियर ड्राइवरों को स्वास्थ्य विभाग में भेजा गया है, जबकि निदेशालय के आदेश हैं कि डिपो में कार्यरत जूनियर ड्राइवरों को ही स्वास्थ्य विभाग में भेजा जाए। इसके उल्ट डिपो प्रबंधन द्वारा सीनियर ड्राइवरों की ड्यूटी लगाई है। जिले में कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को लेकर रोडवेज निदेशालय की तरफ से महा प्रबंधक को पत्र भेजकर आदेश जारी किए थे कि स्वास्थ्य विभाग में जूनियर ड्राइवरों को भेजा जाए। इसके बाद जींद डिपो प्रबंधन ने 32 ड्राइवरों की सूची तैयार कर उन्हें डिपो से रिलीव कर दिया। अब यह ड्राइवर स्वास्थ्य विभाग की एंबुलेंस चलाएंगे।

आदेशों की उड़ाई धज्जियां

वर्ष 2014 बैच के ड्राइवर कृष्ण का आरोप है कि उसको जान बूझकर एंबुलेंस चलाने के लिए स्वास्थ्य विभाग में भेजा है, जबकि उससे काफी जूनियर ड्राइवर अभी भी डिपो में हैं। डिपो प्रबंधन ने रोडवेज निदेशालय के आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुए उसकी ड्यूटी स्वास्थ्य विभाग में लगा दी है। हालांकि डिपो में 2018 बैच के भी ड्राइवर बैठे हैं, लेकिन डिपो प्रबंधन ने जूनियर ड्राइवरों की बजाए उसे स्वास्थ्य विभाग में भेज दिया है। डिपो प्रबंधन पूरी तरह से मुख्यालय के आदेशों का उल्लंघन कर कर रहा है। वहीं, रोडवेज के महाप्रबंधक गुलाब सिंह दूहन का कहना है कि एंबुलेंस चलाने के लिए स्वास्थ्य विभाग में कुछ ड्राइवरों को भेजा है। इन ड्राइवरों को व्यवस्था अनुसार भेजा गया है। प्रबंधन को डिपो की व्यवस्था भी बनाए रखनी है। डिपो को ही देखना है कि किसे भेजना है किसे नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.