Move to Jagran APP

पानीपत में कार के कुचलने से बाइक सवार नवविवाहित महिला की मौत, पति घायल

पानीपत में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। ताऊ देवीलाल पार्क के सामने गलत दिशा से आ रही कार ने बाइक सवार नवविवाहिता का सिर कुचल दिया।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 03 Sep 2020 10:32 AM (IST)Updated: Thu, 03 Sep 2020 10:32 AM (IST)
पानीपत में कार के कुचलने से बाइक सवार नवविवाहित महिला की मौत, पति घायल
पानीपत में कार के कुचलने से बाइक सवार नवविवाहित महिला की मौत, पति घायल

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। ताऊ देवीलाल पार्क के सामने बुधवार सुबह जीटी रोड पर गलत दिशा से आ रही कार ने बाइक सवार नवविवाहिता का सिर कुचल दिया। इस हादसे में महिला की मौत हो गई, जबकि पति घायल गया। आरोपित चालक कार सहित मौके से फरार हो गया। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के इमराज ने बताया कि छह महीने पहले उसकी शादी 22 वर्षीय सीमा से हुई थी। वह पत्नी के साथ यमुनानगर के जगाधरी की लक्ष्मी कॉलोनी में रहता है। वह पत्नी सीमा के साथ बाइक से गाजियाबाद से जगाधरी लौट रहा था।

loksabha election banner

इसी दौरान ताऊ देवीलाल पार्क के पास सामने से तेज गति से गलत दिशा से आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी। वे दोनों बाइक समेत सड़क पर गिरे। कार के पहिये से सीमा का सिर को कुचला गया। घायल सीमा को सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सेक्टर 13-17 थाना प्रभारी कमलजीत ने बताया कि मामला दर्ज करके आरोपित कार चालक की तलाश  की जा रही है। टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरे से कार के नंबर का पता लगाया जाएगा। वीरवार को सीमा के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

रंजिश में छात्र पर फायरिंग करने वालों का पांच दिन बाद भी सुराग नहीं

समालखा : पुरानी रंजिश के चलते चुलकाना निवासी छात्र आदेश पर फायरिंग करने के मामले में पांच दिन बाद भी आरोपित पुलिस की पकड़ से बाहर है। जबकि पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश देने और जल्द गिरफ्तारी का दावा जरूर कर रही है।  

गौरतलब है कि चुलकाना निवासी आदेश ने पिछले सप्ताह शुक्रवार को शाम के समय घर के पास ही लकीसर बाबा मंदिर में पूजा करने के लिए गया था। लौटते वक्त घर के गेट पर पहुंचा तो तभी कृष्ण उर्फ गंठा, रवि उर्फ कमांडों, रोहित, ङ्क्षरका, प्रदीप उर्फ पाइट, सचिन, बल्ला, विशाल उर्फ लिसर, मोहित, विशाल उर्फ  कागा, अंकुश उर्फ बंटी व अन्य आए। आते ही कृष्ण, रवि उर्फ कमांडों और उसके साथियों ने उस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। उसने किसी तरह से घर में घुसकर अपनी जान बचाई। आरोपित फायङ्क्षरग करते हुए उसके घर में भी घुस आए। पिता ने बचाव में शोर मचाया तो हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस ने मौके से एक कारतूस व एक खोल भी बरामद किया था। आदेश ने बताया कि कमांडों गैंग में शामिल बल्ला व बिल्ला के साथ उसका विवाद हुआ था, इसी रंजिश में उसके ऊपर ये हमला किया गया।

जल्द होंगे गिरफ्तार

थाना प्रभारी हरङ्क्षवदर ङ्क्षसह का कहना है कि वारदात के बाद से आरोपित फरार है। गिरफ्तारी को लेकर संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। उम्मीद है कि जल्द ही आरोपित पकड़े जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.