Move to Jagran APP

बदमाश नवीन और उसके भाई की हत्या करना चाहता था मूसा भाई

मूसा पर सनौली और सदर थाने में मारपीट व रंगदारी मांगने के अलावा थाना चांदनी बाग में भी पांच मामले दर्ज हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Jan 2021 06:35 AM (IST)Updated: Fri, 01 Jan 2021 06:35 AM (IST)
बदमाश नवीन और उसके भाई की हत्या करना चाहता था मूसा भाई
बदमाश नवीन और उसके भाई की हत्या करना चाहता था मूसा भाई

जागरण संवाददाता, पानीपत : गैंगस्टर सिवाह के प्रसन्न उर्फ लंबू के शूटर एकता विहार कालोनी के नवीन खत्री और उसके छोटे भाई की हत्या की फिराक में घूम रहे बदमाश उग्राखेड़ी गांव के विकास उर्फ मूसा भाई को सीआइए-थ्री पुलिस ने काला अंब के पास से गिरफ्तार किया। आरोपित से पिस्तौल और कारतूस बरामद हुआ है। पिस्तौल पर मेड इन यूएस लिखा है। मूसा ने इसे उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति से खरीदा था। मूसा पर सनौली और सदर थाने में मारपीट व रंगदारी मांगने के अलावा थाना चांदनी बाग में भी पांच मामले दर्ज हैं।

loksabha election banner

सीआइए-थ्री इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि विकास को अदालत में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया गया है। आरोपित से पता लगाया जाएगा कि पिस्तौल किससे खरीद कर लाया था। उसके गैंग में और कितने बदमाश शामिल हैं।

मूसा ने नवीन के छोटे भाई की जेल में कर दी थी पिटाई

वर्ष 2018 में विकास उर्फ मूसा ने करनाल जेल में सिवाह गांव के नवीन खत्री के छोटे भाई आशु की पिटाई कर दी थी। नवीन ने मूसा को गोली मारने की धमकी दी थी। कुछ दिन पहले भी नवीन ने कॉल कर कहा था कि अब उनसे दुश्मनी मत रख। समझौता कर ले, लेकिन मूसा पिस्तौल लेकर नवीन और आशु की हत्या की फिराक में घूम रहा था। वारदात से पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

डान बनने का है चस्का, पांच साल में कर दी सात वारदात

मूसा के पिता जोगेंद्र मलिक की करीब नौ साल पहले बीमारी से मौत हो गई थी। वह इकलौता बेटा है। महंगी गाड़ी और ब्रांडेड कपड़ों के साथ ही उसे डान बनने का शौक है। वह अपने साथ पांच-छह गुर्गे रखता है। जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान मूसा ने सेक्टर 11 में बाइकें जला दी थी।

विकास पर ये मामले दर्ज

-7 जुलाई 2016 को पांच दोस्तों के साथ मिलकर सेक्टर 12 फेस टू के कमल के साथ सेक्टर-12 में मारपीट की। थाना चांदनी बाग में मामला दर्ज है।

-6 जनवरी 2017 को दो साथियों के साथ मिलकर ऊझा रोड स्थित लक्ष्मी ढाबे पर मालिक भूषण व उनकी पत्नी को पीटा। मोबाइल फोन तोड़ दिया। थाना चांदनी बाग में मामला दर्ज है।

-15 दिसंबर 2017 दो साथियों के साथ मिलकर उग्राखेड़ी गांव के पास छाजपुर बिजेंद्र के साथ मिलकर 350 रुपये और बाइक छीन ली। थाना चांदनी बाग में मामला दर्ज है।

-3 अक्टूबर 2018 पांच दोस्तों के साथ मिलकर कुराड़ गांव के कपिल से दस साल रुपये की रंगदारी मांगी। सनौली थाने में मामला दर्ज है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.