Move to Jagran APP

17 दिन बाद बंधना था शादी का सेहरा, घर पहुंची मौत की खबर, बीच बचाव में हत्‍या

करनाल में दुकान मालिक और किराएदार के बीच विवाद हो गया। तभी एक युवक विवाद को शांत कराने आया तो उसकी हत्‍या कर दी गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 02:48 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 02:48 PM (IST)
17 दिन बाद बंधना था शादी का सेहरा, घर पहुंची मौत की खबर, बीच बचाव में हत्‍या
17 दिन बाद बंधना था शादी का सेहरा, घर पहुंची मौत की खबर, बीच बचाव में हत्‍या

पानीपत/करनाल, जेएनएन। करनाल में हत्‍या की वारदात को अंजाम दिया गया। दुकान मालिक और किराएदार के बीच हो रहे विवाद को शांत कराने के लिए युवक आया था। इसी बीच किसी ने तेजधार हथियार से वार करके उसकी हत्‍या कर दी।  17 दिन बाद उसकी शादी होनी थी।

prime article banner

गोंडा क्षेत्र के गांव पूंडरी में एक दुकान मालिक और किराएदार के बीच विवाद हो गया। बीच-बचाव करने गए एक युवक आया तो उसकी तेजधार हथियारों से हत्या कर दी गई। वहीं दुकान मालिक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। हमले का आरोप किराएदार और उसके परिजनों सहित अन्य लोगों पर लगा है। पुलिस ने हत्या के आरोप में सात नामजद सहित कई अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर धरपकड़ शुरू कर दी है।

पूंडरी गांव निवासी दीपक ने अपनी दुकान गांव के ही राजेश को किराए पर दी थी। राजेश ने हलवाई का काम शुरू किया। दुकान मालिक दीपक व किराएदार राजेश के बीच किराए के रुपये को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि किराएदार पर करीब 40 हजार रुपये बकाया है। इसी विवाद के चलते किराएदार ने अपने कुछ लोगों के साथ मिलकर उस पर हमला कर दिया।

विवाद के बीच में सामान लेने गए जितेंद्र ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो उस पर भी किराएदार पक्ष ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। जितेंद्र और दुकान मालिक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को कल्पना चावला राजकीय अस्पताल में लाने का प्रयास किया जा रहा था कि जितेंद्र ने रास्ते में दम तोड़ दिया। जबकि दीपक का इलाज चल रहा है। 

15 जून को शादी

जितेंद्र के पिता सतपाल ने बताया कि कि 15 जून को जितेंद्र की शादी होनी थी। इसके लिए वह तैयारियों में जुटे थे। जितेंद्र एचडीएफसी बैंक पानीपत में नौकरी करता था।

घरौंडा एसएचओ मनोज कुमार ने बताया कि सात नामजद सहित अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.