Move to Jagran APP

पानीपत में ड्राइवर को पीटकर उतारा मौत के घाट, तीसरी आंख ने खोला राज

पानीपत में ड्राइवर को पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। 21 मई की रात अनाज मंडी स्थित मालिक के पास से सुभाष पैदल घर लौट रहा था। ये पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गई। चार लोगों के खिलाफ हत्‍या का केस दर्ज किया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 28 May 2021 11:54 AM (IST)Updated: Fri, 28 May 2021 11:54 AM (IST)
पानीपत में ड्राइवर को पीटकर उतारा मौत के घाट, तीसरी आंख ने खोला राज
पानीपत में ड्राइवर की पीट पीटकर हत्‍या।

पानीपत, जेएनएन। पानीपत शहर के जाटल रोड मुखीजा कालोनी निवासी ड्राइवर 43 वर्षीय सुभाष की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। मामला 21 मई रात का है। वह नई अनाज मंडी स्थित मालिक के पास से पैदल चलकर घर लौट रहा था। हत्याकांड का राज घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज से खुला। जब चार लोग सुभाष की बुरी तरह से पिटाई करते दिखे। अब पुलिस ने उसके बड़े भाई सुमेर के बयान पर चार अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

सुमेर ने पुलिस शिकायत में बताया कि वह चार भाई और उनकी दो बहनें हैं। छोटा भाई सुभाष टीसीआइ एक्सपीएस अनाज मंडी दुकान नंबर 200 पर दिनेश के पास पिछले ढाई साल से ड्राईवर लगा हुआ था। 20 मई को वह सुबह ड्यूटी पर गया था और रात को घर नहीं आया। अगले दिन उसके पास फोन आया की सुभाष की मौत हो गई है। उन्होंने पानीपत सिविल अस्पताल पहुंचकर उसके शव की शिनाख्त की। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा उनके हवाले कर दिया। जहां पैतृक गांव मोखरी जिला जींद में उसका अंतिम संस्कार किया गया। 

शक जताने पर पुलिस ने खंगाली सीसीटीवी फुटेज 

सुभाष के स्वजनों ने उसकी हत्या करने का शक जताया तो आठ मरला चौकी पुलिस ने गोहाना रोड स्थित जीआरएम राइस मील व उसके आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चैक कराई। मील के बाहर लगे कैमरे की फुटेज में रात 11 बजकर 10 मिनट पर चार लोग सुभाष के साथ मारपीट करते दिखाई दिए। मारपीट के बाद वो रात भर घटनास्थल पर ही पड़ा रहा। पुलिस ने फुटेज निकलवा हमलावरों की पहचान को लेकर प्रयास शुरू कर दिए हैं। 

मारपीट कर आते जाते रहे

सुमेर के मुताबिक फुटेज में सुभाष के साथ चार लोग मारपीट करते साफ दिखाई दे रहे हैं। उनकी पिटाई से सुभाष बेहोश होकर जमीन पर गिर जाता है। उनमें से एक बाइक लेकर एनएफएल नाका की तरफ जाता है। जबकि तीन शुगर मिल की तरफ पैदल जाते हैं। कुछ देर बाद वो अलग अलग दो बाइक पर सवार होकर सुभाष को देखने के लिए आते है और फिर शुगर मिल की तरफ वापस चले जाते हैं। सुमेर का कहना है कि उक्त लोगों द्वारा मारपीट की गई मारपीट के कारण ही उसके भाई की मौत हुई है। आरोपितों का पता लगा गिरफ्तार किया जाए। 

पत्नी और दो बच्चे रह गए पीछे 

सुभाष ड्राइवरी कर परिवार का पेट पाल रहा था। अब वह अपने पीछे पत्नी गीता के अलावा पंद्रह साल का बेटा यौवन व ग्यारह साल की बेटी दिया को छोड़ गया है। सुभाष की हत्या के बाद से स्वजनों की आंखों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। पत्नी ने हत्यारोपियों को कड़ी सजा दिलाने की गुहार लगाई है। 

पहचान में लगे हैं 

आठ मरला चौकी प्रभारी कृष्ण कुमार का कहना है कि हत्या का केस दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्यारोपियों की पहचान करने में लगे हैं। जल्द ही पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर शिखर धवन दोस्‍त की कोरोना संक्रमित मां की मदद को आगे आए, सोनू सूद को किया ट्वीट

यह भी पढ़ें: चौंकाने वाला कारनामा, शादी के 24 घंटे बाद दुल्हन फरार, दूल्‍हा ससुराल पहुंचा तो हुई पिटाई

यह भी पढ़ें: ममता शर्मसार, 3 दिन की नवजात को अस्पताल के बाथरूम में छोड़ गई महिला, सीसीटीवी में कैद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.