Move to Jagran APP

करनाल में गाड़ी बनी आग का गोला, आधा किलोमीटर तक हाईवे पर दौड़ती रही बर्निंग कार

करनाल में दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर कार में आग लग गई। सोनीपत के जूतों के कारोबारी की कार जली। पार्टनर के साथ जूती लेने पटियाला गए थे। वापसी में अचानक ब्रेक फेल हो गई। खुद ही हैंड ब्रेक लग गए। कुछ देर में गाड़ी लटपों में घिर गई।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Sun, 04 Apr 2021 05:45 PM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 05:45 PM (IST)
करनाल में गाड़ी बनी आग का गोला, आधा किलोमीटर तक हाईवे पर दौड़ती रही बर्निंग कार
करनाल में दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर आग की लपटों में घिरी कार।

करनाल, जेएनएन। दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर रविवार को एक चलती कार में अचानक आग लग गई। आग में कार जलकर राख हो गई। कार में रखी हजारों रुपये की पंजाबी जुतियां भी जल गईं। वहीं, कार में सवार चार लोगों ने कूदकर जान बचाई।

loksabha election banner

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 कार चालक धीरज ने बताया कि उसका सोनीपत में शू पैलेस है। इसके लिए वह अपने पार्टनर सुनील के साथ पंजाबी जूतियां लेने के लिए रेनाल्टो लुईस कार में सवार होकर पटियाला गया था। उनके साथ दुकान में काम करने वाले कर्मी सलमान व मोहित भी कार में सवार थे। वे सभी दोपहर बाद करीब तीन बजे पटियाला से वापस सोनीपत जा रहे थे। जब वे नीलोखेड़ी बस अड्डे के समीप पहुंचे तो अचानक कार की ब्रेक फेल हो गई। खुद ही हैंड ब्रेक लग गए। इससे गाड़ी गर्म हो गई और कुछ ही देर में गाड़ी से धुआं निकलने लगा। तभी करीब आधा किलोमीटर आगे गाड़ी रुकी और वे सभी कूद गए।

30 हजार की पंजाबी जूतियां जलीं

उन्होंने करीब 40 हजार रुपये की जूतियां बचा लीं जबकि करीब 30 हजार रुपये की जूतियां कार के साथ ही जलकर राख हो गईं। इसके साथ कार में रखे सभी कागजात व तीन हजार की नकदी सहित पर्स भी जल गया। उन्होंने तत्काल ही फायर ब्रिगेड केंद्र पर सूचना दी और फायर कर्मियों ने तत्काल मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार जूतियों सहित जलकर राख हो चुकी थी। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू की।

यह भी पढ़ेंः यह भी पढ़ेः Murder in Panipat: सीवरेज कनेक्शन के विवाद में हत्या, गोली मारी, चाकू घोंपे, दुकान में घुसा तो वहां भी नहीं छोड़ा

यह भी पढ़ेः Panipat news: पानीपत के बड़े साइकेट्रिस्ट डॉ. सुदेश खुराना लापता, जीटी रोड पर मिली साइकिल

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.