Move to Jagran APP

अंबाला में आठ साल की मासूम बच्ची के खून की प्यासी बनी मां, हैरान कर देगा मामला

बच्ची अपने चाचा की हत्या में गवाह है। इसमें मृतक की पत्नी जेल में बंद है। मृतक की पत्नी और बच्ची की मां दोनों बहने हैं। बच्ची का पिता अपनी पत्नी पर कार्रवाई के लिए गृमंत्री अनिल विज से मिला।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Sun, 21 Mar 2021 03:49 PM (IST)Updated: Sun, 21 Mar 2021 03:49 PM (IST)
अंबाला में आठ साल की मासूम बच्ची के खून की प्यासी बनी मां, हैरान कर देगा मामला
मां ने बच्ची की गला दबाकर हत्या की कोशिश की। 5 मार्च 2021 को पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

अंबाला, जेएनएन। अंबाला में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां मां ने ही अपनी आठ साल की बेटी की गला दबार हत्या की कोशिश की। बच्ची अपने चाचा की हत्या की गवाह है। इस मामले में मृतक की पत्नी जेल में बंद है। वह बच्ची की मां की बहन भी है। बच्ची का पिता अपनी पत्नी पर कार्रवाई के लिए गृमंत्री अनिल विज के पास पहुंचा है।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश के मेरठ रोड पर डोला गांव के निकट सोनीपत निवासी 32 वर्षीय जितेंद्र मोर का शव कार की डिग्गी से बरामद हुआ था। इस मामले में पुलिस ने जांच के बाद मृतक की पत्नी पूजा और उसके साथी रमेश सहित दो अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया था। हत्यारोपित मृतक की पत्नी पूजा और उसका साथी रमेश करनाल जेल में बंद हैं। बाकी के हत्यारोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर है। हत्याकांड में मृतक के भाई धर्मेंद्र की 8 वर्षीय बेटी गवाह है। मृतक के भाई धर्मेंद्र की शादी हत्यारोपित पूजा की बहन से हुई है।

अनिल विज के दरबार में पिता ने लगाई गुहार

अब धर्मेंद्र की बेटी को हत्यारोपित पूजा की बहन ने गला दबाकर मारने की कोशिश की। इसका मुकदमा 5 मार्च 2021 को दर्ज है। बच्ची का पिता धर्मेंद्र अपनी बेटी की सुरक्षा और हत्याकांड में शामिल आरोपितों के साथ अपनी ही पत्नी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर राज्य के गृहमंत्री अनिल विज के दरबार में पेश हुआ। विज ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले में त्वरित कार्रवाई के लिए सोनीपत के एसपी को फोन पर निर्देश दिया।

डेढ़ करोड़ की प्रॉपर्टी पर है नजर

विज के खुले दरबार में शिकायत करने पहुंचे मृतक जितेंद्र के भाई धर्मेंद्र ने बताया कि मेरे भाई के हिस्से में करीब डेढ़ करोड़ की प्रॉपर्टी है और उस पर हत्या के आरोप में करनाल जेल में बंद पूजा की नजर है। अब भाई के हत्याकांड में शामिल दो आरोपित तो सलाखों के पीछे हैं, लेकिन दो अभी भी फरार है। फरार हत्यारोपियों से गवाह बनी मेरी 8 साल की गुड़िया को जान का खतरा है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः Haryana weather update: आज शाम बदलेगा हरियाणा का मौसम, इन इलाकों में बरसात की संभावना

यह भी पढ़ेंः मां का सपना बेटी ने किया पूरा, अंबाला की बराड़ा की सोनाली दिखाएंगी जौहर, बनी लेफ्टिनेंट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.