Move to Jagran APP

जींद में स्कूल प्राध्यापक को मारी गोली, बदमाशों ने 40 हजार रुपये लूटे

जींद में बदमाशों ने स्‍कूल प्राध्‍यापक को गोली मार दी। इसके बाद अध्‍यापक से 40 हजार रुपये लूट ले गए। प्राध्‍यापक भाई की दुकान से नकदी लेकर घर की तरफ निकला था। बाइक सवार बदमाशों ने नई अनाज मंडी के पास वारदात को अंजाम दिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 10 Dec 2020 07:28 AM (IST)Updated: Thu, 10 Dec 2020 07:28 AM (IST)
जींद में स्कूल प्राध्यापक को मारी गोली, बदमाशों ने 40 हजार रुपये लूटे
जींद में शिक्षक को गोली मार दी गई।

पानीपत/जींद, जेएनएन। जींंद नई अनाज मंडी के सामने बाइक सवार बदमाशों ने स्कूल प्राध्यापक के पांव में गोली मारकर 40 हजार रुपये की नकदी लूट ली। आसपास के लोगों ने प्राध्यापक को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। शहर थाना पुलिस ने प्राध्यापक की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास, लूटपाट व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। 

loksabha election banner

शहर के रामनगर निवासी राजकुमार गांव शामलो कलां के राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल में प्राध्यापक के पद पर कार्यरत है। उसके छोटे भाई सुरेंद्र ने नई अनाज मंडी के सामने रोहतक रोड पर कबाड़ी की दुकान की हुई है। बुधवार शाम को वह अपने भाई सुरेंद्र की दुकान पर चला गया। जब देर शाम को वह दुकान के गल्ले में रखी 40 हजार रुपये की नकदी को बैग में डालकर दुकान को बंद करने लगा। इसी दौरान बाइक सवार तीन युवक आए और नकदी की डिमांड की। जब तक राजकुमार कुछ समझ पाता तो इसी दौरान बाइक के पीछे बैठे एक बदमाश ने पिस्तौल से गोली चला दी और गोली राजकुमार के पांव में लगी। इसके बाद नकदी के बैग को लेकर जुलाना की तरफ फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और गोली लगने से घायल हुए राजकुमार को नागरिक अस्पताल में दाखिल किया। जहां पर पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया, लेकिन स्वजन उसे पीजीआई की बजाए निजी अस्पताल में ले गए। रोहतक रोड चौकी प्रभारी हरिकिशन ने बताया कि अज्ञात तीन बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

पैसे देने की बात कहने के बाद भी मारी गोली 

गोली लगने से घायल हुए राजकुमार ने बताया कि जब वह दुकान का शटर बंद कर रहा तो तीन युवक बाइक पर सवार होकर आए। इसमें से एक युवक लाल रंग व दूसरा काले रंग की जैकेट पहने हुए था। युवकों ने आते ही नकदी देने की बात कही। जैसे ही शटर के पास खड़ा हुआ तो युवक ने पिस्तौल निकाल ली। राजकुमार ने बताया कि उसने बदमाशों को नकदी लेने के लिए कहा, बावजूद उसके पीछे बैठे बदमाश ने गोली चला दी और वह पांव में लगी। इसके बाद नकदी के बैग लेकर फरार हो गए। 

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही पुलिस 

स्कूल प्राध्यापक को गोली मारने का पता चलते ही शहर थाना व सीआईए की टीम ने घटना स्थल का जायजा लिया। जहां पर पुलिस ने दुकान के पास स्थित धर्मकांटा व पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की। अब पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान में लगी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.