Move to Jagran APP

ढाई माह बाद घर लौटे बुजुर्ग दंपती, हथियारबंद बदमाशों ने बंधक बना की लूटपाट

घरौंडा के चोरा गांव में लूटपाट की वारदात हुई। हथियारबंद बदमाशों ने बुजुर्ग दंपती के बंधक बना लिया और लूटपाट की। बदमाश करीब पांच लाख की नकदी व जेवरात ले गए। लूटपाट की घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 24 May 2021 02:23 PM (IST)Updated: Mon, 24 May 2021 02:23 PM (IST)
ढाई माह बाद घर लौटे बुजुर्ग दंपती, हथियारबंद बदमाशों ने बंधक बना की लूटपाट
करनाल में बंधक बनाकर लूट की वारदात।

करनाल, जेएनएन। करनाल के घरौंडा क्षेत्र के गांव चोरा में रात करीब ढाई बजे दो हथियारबद्व बदमाश बुजुर्ग दंपत्ती को बंधक बना करीब पांच लाख की नकदी व जेवरात लूट ले गए। इस वारदात से पूरे गांव में सनसनी फैल गई जबकि पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है। फिलहाल बदमाशों का सुराग नहीं लग पाया है।

loksabha election banner

घरौंडा वासी निशांत टूटेजा के अनुसार गांव चोरा वासी उसके रिश्तेदार करीब 80 वर्षीय खरैती लाल व उनकी पत्नी करीब 75 वर्षीय कृष्णा देवी घर में एक कमरे में सोए हुए थे। उनका एक बेटा मुकेश पानीपत में व दूसरा बेटा विवेक गुरुग्राम में रहता है। बुजुर्ग दंपत्ती अकेले ही गांव में रहते हैं। रविवार रात करीब ढाई बजे अचानक ही दो बदमाश उनके घर में घुस गए और चोरी करने लगे।

आवाज सुनकर कृष्णा देवी की नींद खुल गई और उसने शौर मचाना चाहा तो पहले उसे धक्का दे दिया और फिर दोनों को रस्सी से बांध दिया। उनके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और करीब एक घंटा तक घर के कौने-कौने को खंगालते रहे। बदमाशों ने शौर मचाने पर पिस्तौल दिखाते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। बदमाश वारदात कर फरार हो गए। किसी तरह बुजुर्गों ने मुंह से कपड़ा निकाला और चिल्लाए तो करीब चार बजे गली से गुजर रहे एक ग्रामीण ने सुन लिया। उसने घर के अंदर जाकर देखा तो वे बुजुर्ग दंपत्ती को इस हाल में देख दंग रह गए। सूचना पहले अपने अन्य स्वजनों को दी तो फिर पुलिस को सूचित किया। थाना घरौंडा व सीआइए की टीम मौके पर पहुंची तो जांच शुरू की। एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंच साक्ष्य जुटाए।

ढाई माह बाद रविवार को घर आए थे पति-पत्नी

बुजुर्ग पति-पत्नी पहले पंचकुला में अपना ईलाज कराते रहे और उसके बाद करीब ढाई माह से पानीपत में अपने बेटे के पास थे। रविवार को ही बेटा उन्हें गांव में छोड़कर गया था। बताया जा रहा है कि इनका घर गांव के बीच में शंकरी गली पर स्थित है, जिसके चलते बदमाश वहां तक पैदल ही पहुंचे। यह भी आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने पहले रेकी की और फिर वारदात को अंजाम दिया।

बदमाशों की तलाश जारी : मोहन लाल

रौंडा थाना एसएचओ मोहन लाल का कहना है कि बुजुर्ग दंपत्ती ने पांच लाख नकदी व जेवरात लूटे जाने की शिकायत दी है। फिलहाल वारदात की जांच व बदमाशों की तलाश की जा रही है। घर के आसपास कोई सीसीटीवी नहीं है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर शिखर धवन दोस्‍त की कोरोना संक्रमित मां की मदद को आगे आए, सोनू सूद को किया ट्वीट

यह भी पढ़ें: चौंकाने वाला कारनामा, शादी के 24 घंटे बाद दुल्हन फरार, दूल्‍हा ससुराल पहुंचा तो हुई पिटाई

 यह भी पढ़ें: ममता शर्मसार, 3 दिन की नवजात को अस्पताल के बाथरूम में छोड़ गई महिला, सीसीटीवी में कैद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.