Move to Jagran APP

जींद में वारदात, सोनीपत से गाड़ी बुक कर बदमाशों ने लिजवाना में लूटकर हुए फरार

जींद में लूट की वारदात सामने आई है। बदमाशों ने सोनीपत से गाड़ी बुक करके ले गए। जींद के लिजवाना में गाड़ी और नकदी लूट ली। चालक को नीचे उतारकर बदमाश फरार हो गए। पांच बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 01:16 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 01:16 PM (IST)
जींद में बदमाशों ने कार लूट ली।

पानीपत/जींद, जेएनएन। जींद के गांव लिजवाना कलां के निकट मंगलवार रात को पांच बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर इको गाड़ी व पांच हजार रुपये की नकदी लूट ली। बदमाश सोनीपत से गाड़ी की बुकिंग करके लाए थे। जब वह लिजवाना कलां के निकट पहुंचे तो बदमाशों ने चालक पर पिस्तौल तान ली और नीचे उतारकर गाड़ी को लेकर फरार हो गए। जुलाना थाना पुलिस ने अज्ञात पांच बदमाशों के खिलाफ लूटपाट व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

सोनीपत जिले के गांव बड़वासनी निवासी नरेश कुमार ने जुलाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने इको गाड़ी लिए हुए है। सोनीपत से गोहाना तक की बुकिंग करता था। मंगलवार शाम को वह सोनीपत टैक्सी स्टैंड पर खड़ा था। इसी दौरान पांच युवक आए और

उन्होंने कहा कि उन्हें जरूरी काम के लिए जुलाना जाना है। वह युवकों को गाड़ी में सवार होकर जुलाना की तरफ निकल गया। जब तक वह सोनीपत क्षेत्र में रहा तो युवक चुपचाप बैठे रहे और उसके साथ नॉर्मल बातचीत करते रहे। जब वह जुलाना के निकट पहुंचने वाला था तो गांव लिजवाना कलां के पास पहुंचा तो पीछे की सीट पर बैठे युवक ने पिस्तौल निकाल लिया और उसकी कनपटी पर रखकर गाड़ी को रोकने के लिए कहा। जब उसने गाड़ी नहीं रोकी तो बदमाश ने गोली मारने की धमकी।

गाड़ी रोकते ही उसके साथ वाली सीट पर बैठे बदमाशों ने उसकी जेब से चार हजार रुपये की नकदी, एक मोबाइल फोन निकाल लिया। गाड़ी से उतरते ही बदमाश सीट पर सवार हो गया और गाड़ी को लेकर फरार हो गए। बाद में वहां से निकल रहे लोगों की सहायता से जुलाना थाना पुलिस को सूचित किया। लूटपाट की सूचना पाकर जुलाना थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज किया है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.