Move to Jagran APP

10 लोगों ने नाबालिग छात्रा का अपहरण कर किया छेड़छाड़ का प्रयास

समालखा के एक गांव में छठी कक्षा की छात्रा का अपहरण कर उससे छेड़छाड़ की कोशिश की गई। पुलिस ने उसके पिता की शिकायत पर 10 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 03:24 PM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 03:24 PM (IST)
10 लोगों ने नाबालिग छात्रा का अपहरण कर किया छेड़छाड़ का प्रयास
10 लोगों ने नाबालिग छात्रा का अपहरण कर किया छेड़छाड़ का प्रयास

जेएनएन, समालखा [पानीपत]। थाना क्षेत्र के एक गांव में छठी कक्षा की एक छात्रा का अपहरण कर उससे छेड़छाड़ की कोशिश की गई। पुलिस ने उसके पिता की शिकायत पर 10 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अब तक आरोपितों की पहचान नहीं हो सकी है। नाबालिग के भयभीत होने और बार-बार बयान बदलने से पुलिस भी परेशान है। नाबालिग गांव के राजकीय स्कूल की छात्रा है। वारदात के समय भी वह स्कूल ड्रेस में थी।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, 13 वर्षीय नाबालिग लड़की दोपहर के समय स्कूल से घर आई थी। मां द्वारा किसी बात पर डांटने के बाद वह गांव के बस अड्डे की ओर जा रही थी। आरोप है कि रास्ते में वाहन सवार 10 लोगों ने उसका अपहरण कर लिया। सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ छेड़छाड़ की कोशिश की। मौके से भागकर वह हथवाला रोड पर एक पेड़ के नीचे बैठकर रोने लगी। किसी ने उसे रोते देखकर परिजनों को सूचना दी।

बेटी के लापता होने से परिजन भी उसकी तलाश कर रहे थे। सूचना मिलते ही सभी मौके पर पहुंच गए। पुलिस को घटना की सूचना दी गई। ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। पूछताछ के बाद पुलिस उसे थाना ले आई। उसके मन से डर निकालने का प्रयास किया। फिर भी वह मामले की सही जानकारी नहीं दे पा रही थी।

मां फोन पर बातें करने लगी, बेटी बाहर चली गई

गांव के ही ई-रिक्शा चालक ने बताया कि वह निजी स्कूल के बच्चे को छोड़ने गांव आ रहा था। रास्ते में एक व्यक्ति ने उसे स्कूली ड्रेस में छात्रा के पेड़ के नीचे बैठकर रोने की बात कही। बच्चों को छोड़कर आने के बाद उसने छात्रा से रोने का कारण पूछा तो उसने अपने साथ हुई आपबीती सुनाई। वहीं मां का कहना है कि साढ़े 12 बजे के करीब वह बेटी को स्कूल से लेकर आई थी। घर में फोन पर किसी से बात कर रही थी। इसी बीच छात्र ने शौच जाने की बात कही। फोन पर बात करने के कारण वह उसे घर से निकलते नहीं देख सकी। बाद में उसकी तलाश शुरू की तो उसका पता नहीं चला। कुछ देर बाद लोगों ने उसे घटना के बार में सूचना दी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.