Move to Jagran APP

कामगार के साथ मारपीट करके नकदी और मोबाइल फोन लूटने का आरोपित नाबालिग गिरफ्तार

कामगार से नकदी और मोबाइल फोन लूटने के आरोपित नाबालिग को सोमवार को क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-वन) ने सेक्टर-18 से गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Nov 2021 06:23 PM (IST)Updated: Mon, 22 Nov 2021 06:23 PM (IST)
कामगार के साथ मारपीट करके नकदी और मोबाइल फोन लूटने का आरोपित नाबालिग गिरफ्तार
कामगार के साथ मारपीट करके नकदी और मोबाइल फोन लूटने का आरोपित नाबालिग गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : कामगार से नकदी और मोबाइल फोन लूटने के आरोपित नाबालिग को सोमवार को क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-वन) ने सेक्टर-18 से गिरफ्तार किया। नाबालिग लूटे गए मोबाइल फोन को बेचने के लिए ग्राहक की तलाश में घूम रहा था। तभी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। नाबालिग ने तीन दोस्तों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। लूटा गया मोबाइल फोन बरामद कर आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से बाल सुधार गृह मधुबन भेज दिया गया।

loksabha election banner

सीआइए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश के जिला शामली के करोड़ी गांव के विशाल ने पुलिस को शिकायत दी कि वह आजाद नगर गली नंबर दो में किराये पर रहता है और गुप्ता नेशनल फैक्ट्री में काम करता है। 8 सितंबर की रात को वह फैक्ट्री से काम करके पैदल घर लौट रहा था। सीआइए-टू के पास बाइक से चार बदमाश आए और घेर कर उनसे नकदी, मोबाइल फोन व डेबिट कार्ड लूट लिया। उन्होंने शोर मचाकर मदद मांगी। आसपास के लोग इकट्ठा हुए तो आरोपित बिना नंबर की बाइक से फरार हो गए। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया।

भापरा स्टेडियम के पास से बाइक चोरी

समालखा : कस्बे में बाइक चोर सक्रिय हैं। रविवार को चोरों ने युवक विपिन निवासी पंचवटी कालोनी की बाइक भापरा स्टेडियम के पास से चोरी कर ली। वह शाम 6.35 बजे स्टेडियम में सैर करने गया था। करीब 25 मिनट बाद बाहर आया तो बाइक गायब मिली। परिजनों और साथियों से पूछताछ के बाद उसे पुलिस को मामले की शिकायत दी। उसकी सप्लेंडर बाइक 2017 माडल थी। बैंक, अस्पताल सहित सार्वजनिक जगहों पर खड़ी बाइक को चोर निशाना बना रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.