Move to Jagran APP

यमुनानगर में खनन माफिया ने एडीसी के गनमैन पर तानी पिस्तौल, मारपीट कर छुड़ा ले गए ट्रक

बदमाश जाते हुए उस ओवरलोड ट्रक को भी छुड़ा ले गए जो एडीसी ने खुद पकड़ा था। थाना साढौरा पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 01:39 PM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 01:39 PM (IST)
यमुनानगर में खनन माफिया ने एडीसी के गनमैन पर तानी पिस्तौल, मारपीट कर छुड़ा ले गए ट्रक

यमुनानगर, जेएनएन। अंबाला की एडीसी प्रीति की गाड़ी पर हमले का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि शनिवार रात खनन माफिया ने साढौरा में यमुनानगर एडीसी कम आरटीए सचिव रणजीत कौर के गनमैन पर पिस्तौल तान दी। इतना ही नहीं बदमाश गनमैन के साथ मारपीट उनका मोबाइल भी छीन ले गए। बदमाश जाते हुए उस ओवरलोड ट्रक को भी छुड़ा ले गए जो एडीसी ने खुद पकड़ा था। थाना साढौरा पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

आरटीए कार्यालय से लिया था गनमैन :

साढौरा में कोटला रोड पर एडीसी रणजीत कौर अपनी सरकारी गाड़ी में आरटीए कार्यालय के स्टाफ के साथ चेकिंग पर निकली थी। एडीसी का गनमैन शनिवार को छुट्टी पर था। तब उन्होंने आरटीए स्टाफ से गनमैन अंबाला निवासी सिपाही प्रमोद कुमार को साथ ले लिया। उन्होंने खनन सामग्री से भरे एक ओवरलोड ट्रक को कोटला रोड पर रोक लिया। ट्रक चालक से उन्होंने बात की लेकिन वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। इस पर एडीसी ने गनमैन प्रमोद को ट्रक में बिठा दिया ताकि उसे थाने ले जा सके।

फॉरच्यूनर गाड़ी में आए बदमाश

गनमैन को ट्रक में बिठाने के बाद एडीसी अपनी गाड़ी में आगे-आगे चल दी। एडीसी जैसे ही ट्रक से काफी आगे निकल गई तो पीछे से एक फॉरच्यूनर कार ट्रक के आगे रूक गई। कार से उतरे बदमाशों ने एडीसी के गनमैन पर पिस्तौल तान दी। उन्हें ट्रक से उतार कर मारपीट की। साथ ही उनका माेबाइल भी छीन लिया। प्रमोद कुमार ने बदमाशों का विरोध करना चाहा तो उन्होंने गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद वे ट्रक को गनमैन से छुड़ाकर फरार हो गए। गनमैन किसी तरह थाने में पहुंचा और सारी बात से अवगत कराया। थाना प्रभारी ने एडीसी को फोन पर घटना की जानकारी दी। कुछ ही देर में वे भी थाने में पहुंच गई। पुलिस ने गाड़ी के नंबर के आधार पर जानकारी जुटाई तो वह अंबाला के बराड़ा क्षेत्र के लोगों के नाम पर पंजीकृत है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी का कहना है कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.