Move to Jagran APP

डिपो होल्डर पर कार्रवाई न होने पर पार्षद ने दी इस्तीफे के चेतावनी

राशन वितरण में डिपो होल्डर की मनमानी रुकने का नाम नहीं ले रही है। नया मामला तहसील कैंप के वार्ड तीन का है। राशन न मिलने पर कार्ड धारकों ने हंगामा किया। पार्षद अंजली शर्मा मौके पर पहुंची तो कार्डधारकों ने राशन न मिलने और डिपो होल्डर पर अभद्रता का आरोप लगाया। एमसी अंजली शर्मा ने डिपो होल्डर पर कार्रवाई न होने पर पद से इस्तीफा देने की चेतावनी दी है। डीएफएससी ने मामले की जांच शुरू करा दी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 Aug 2020 08:38 AM (IST)Updated: Mon, 03 Aug 2020 08:38 AM (IST)
डिपो होल्डर पर कार्रवाई न होने पर पार्षद ने दी इस्तीफे के चेतावनी
डिपो होल्डर पर कार्रवाई न होने पर पार्षद ने दी इस्तीफे के चेतावनी

जागरण संवाददाता, पानीपत : राशन वितरण में डिपो होल्डर की मनमानी रुकने का नाम नहीं ले रही है। नया मामला तहसील कैंप के वार्ड तीन का है। राशन न मिलने पर कार्ड धारकों ने हंगामा किया। पार्षद अंजली शर्मा मौके पर पहुंची तो कार्डधारकों ने राशन न मिलने और डिपो होल्डर पर अभद्रता का आरोप लगाया। अंजली शर्मा ने डिपो होल्डर पर कार्रवाई न होने पर पद से इस्तीफा देने की चेतावनी दी है। डीएफएससी ने मामले की जांच शुरू करा दी है।

loksabha election banner

वार्ड-तीन के लोगों ने बताया कि कोरोना काल में प्रधानमंत्री की ओर से दोगुना और निशुल्क राशन वितरण की घोषणा की गई थी। आरोप लगाया कि डिपो होल्डर ने कोरोना काल में एक बार भी पूरा राशन नहीं दिया। राशन के लिए कई-कई बार चक्कर काटने पड़ते हैं। डिपो होल्डर ने कार्ड में सदस्यों के नाम को घटा और बढ़ा रखा है। ताकि खुद राशन हड़प सके। महिलाओं ने डिपो होल्डर पर अभद्रता करने का आरोप लगाया। परेशान कार्ड धारकों ने बताया कि डिपो होल्डर कोरोना पॉजिटिव होने की बात कहकर राशन न लेने आने को कहता है। लोगों की शिकायत पर पार्षद अंजली शर्मा मौके पर पहुंची। मौके से ही डीएफएसी को सूचना दी गई। पूर्व पार्षद हरीश शर्मा ने बताया कि उन्होंने मामले की शिकायत विधायक प्रमोद विज से भी की है।

मामले की जांच की जा रही है

डीएफएससी मंजुला दहिया ने बताया कि शिकायत पर फूड इंस्पेक्टर को भेजा गया था। मामले की जांच की जा रही है। दोषी मिलने पर लाइसेंस निरस्त करने के साथ उचित कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.