Move to Jagran APP

बीच सड़क नकाबपोश बदमाशों ने खेला खूनी खेल, दो युवकों को चाकू से गोदा Panipat News

जीटी रोड पर गोहाना चौक के पास दिनदहाड़े नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने बाइक सवार दो युवकों को चाकू और तलवार से हमला कर दिया। ।

By Edited By: Published: Sat, 07 Sep 2019 08:03 AM (IST)Updated: Sat, 07 Sep 2019 09:44 AM (IST)
बीच सड़क नकाबपोश बदमाशों ने खेला खूनी खेल, दो युवकों को चाकू से गोदा Panipat News
बीच सड़क नकाबपोश बदमाशों ने खेला खूनी खेल, दो युवकों को चाकू से गोदा Panipat News

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा। बदमाश खुलेआम हत्‍या, छिनैती जैसी वारदात को अंजाम देकर निकल जा रहे। अब जीटी रोड पर गोहाना चौक के पास दिनदहाड़े नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने बाइक सवार दो युवकों को चाकू और तलवार से हमला कर दिया। बाइक चला रहे तीसरे युवक ने भागकर जान बचाई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

एसडी कॉलेज के छात्र संघ प्रधान ने इसराना से पानीपत स्थित एसडी कॉलेज तक रैली निकाली। आइटीआइ चौक पर सुबह लगभग 11 बजे भाऊपुर का रोहित बाइक लेकर पहुंचा। राहुल निवासी कुराना और प्रवीन निवासी जवाहरा सोनीपत उसकी बाइक पर बैठ गए। रैली के साथ-साथ कॉलेज की तरफ आ रहे थे। 

panipat

गोहाना मोड़ के पास रोका बदमाशों ने
गोहाना मोड़ पार करते ही चार नकाबपोश युवकों ने उन्हें रोक लिया। इससे पहले वे कुछ समझते एक आरोपित ने कट्टे में से चाकू निकालकर पीछे बैठे प्रवीन की पीठ में घोंप दिया। आरोपित उसे पीटने लगे। राहुल बाइक से उतरकर बदमाशों को छोड़ने के लिए कहा। तभी एक आरोपित ने उसके हाथ पर तलवार से वार किया। दूसरे ने सिर में चाकू घोंप दिया। नीचे गिरते ही दोनों टांगों पर भी तलवार से वार कर उसे घायल कर दिया। 

बाइक छोड़कर भागा रोहित तो बची जान
दोनों युवकों पर हमला होते देख बाइक चालक रोहित घबरा गया। दो-तीन हथियारबंद युवक उसकी तरफ आए तो वह बाइक छोड़कर भाग खड़ा हुआ। आरोपितों ने लगभग सौ मीटर तक उसका पीछा किया, फिर वापस लौट गए। लगभग 10 मिनट बाद वह घटनास्थल लौटा तो राहुल वहां खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला। 

हमले की वजह नहीं बता रहे युवक
वारदात के दौरान घायल हुए दोनों ही युवक झगड़े की वजह नहीं बता रहे है। हमलावरों को नहीं पहचानने का दावा कर रहे है। वहीं घटनास्थल के आस-पास सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे होने के कारण फिलहाल पुलिस के हाथ भी खाली है। पुलिस रैली में शामिल अन्य युवकों से भी आरोपितों की शिनाख्त के लिए पूछताछ कर रही है।

परिजनों को भी हमले की वजह नहीं बता रहे
घायल जवाहरा गांव के सुनील ने बताया कि उसका भाई प्रवीन अपने किसी परिचित को विदेश जाने के लिए कुछ दस्तावेज देने की बात कहकर घर से निकला था। इन्होंने नकाबपोश युवकों को देखकर बाइक वापस मोड़ ली थी। आरोपितों ने पीछा कर उन पर हमला कर घायल कर दिया। प्रवीन हमले का कारण नहीं बता पा रहा। 

फिलहाल हमले के कारणों का पता नहीं चला है। अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपितों का पता लगा लिया जाएगा। 
एसआइ इंद्र सिंह किशनपुरा चौकी इंचार्ज।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.