This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

एक साल पहले हुई शादी, अब सुसाइड नोट लिख ट्रेन के नीचे कटा युवक

घरौंडा रेलवे स्टेशन के पास 27 साल के युवक ने ट्रेन के नीचे कटकर आत्महत्या कर ली।

JagranSat, 27 Feb 2021 06:15 AM (IST)
एक साल पहले हुई शादी, अब सुसाइड नोट लिख ट्रेन के नीचे कटा युवक

जागरण संवाददाता, पानीपत: घरौंडा रेलवे स्टेशन के पास 27 साल के युवक ने ट्रेन के नीचे कटकर आत्महत्या कर ली। मृतक की जेब से बरामद हुए सुसाइड नोट से उसकी पहचान हुई तो पुलिस ने परिवार को सूचित किया। इकलौते बेटे की मौत की खबर सुनकर परिवार में मातम छा गया।

आरके पुरम राजीव कालोनी करनाल के रामकुमार ने बताया कि शुभम उनका इकलौता बेटा था, जिसकी सालभर पहले शादी की थी। शुभम दिहाड़ी करके गुजर बसर कर रहा था। शुक्रवार दोपहर के समय जीआरपी ने उन्हें बेटे की मौत की खबर दी। वहीं जांच अधिकारी एसआइ बलवान ने बताया कि सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं अपनी मर्जी से सुसाइड कर रहा हूं। इसमें किसी का दोष नहीं है। परमात्मा सबको सुखी रखे।

इधर युवक ने पटरी पर सिर रख दी जान, नहीं हुई शिनाख्त

पानीपत कोर्ट परिसर के पीछे लगभग 27 साल के युवक ने पटरी पर सिर रख कर जान दे दी। राहगीरों ने जीआरपी को सूचित किया तो पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। मृतक के पास उसकी पहचान संबंधी कोई दस्तावेज नहीं मिला। पुलिस ने आस-पास की कालोनियों में मुनादी कराई, लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हुई। मृतक के हाथ पर ओम छपा है। वहीं बाएं हाथ पर गर्म पट्टी बंधी हुई है। जांच अधिकारी एसआइ ऋषि ने बताया कि शनिवार को मृतक का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

पत्नी पर नाराज पति ने किया धारदार हथियार से हमला

जागरण संवाददाता, पानीपत : बतरा कालोनी की सुशीला ने बताया कि उसका पति राजेश के साथ मनमुटाव चल रहा है। उसने खर्चे के लिए पति से पैसे मांगे तो उसने इंकार कर दिया। बुधवार रात को आरोपित राजेश ने धारदार हथियार से हमला कर उसे चोटिल कर दिया। आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने पति के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। दो बेटियां संग महिला लापता

जागरण संवाददाता, पानीपत: प्रकाश नगर निवासी भानू प्रताप ने बताया कि उसकी पत्नी राजकुमारी तीन साल की बेटी ज्योति सहित दो बेटियों को लेकर संदिग्ध परिस्थितियों में घर से कहीं चली गई। थाना शहर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर महिला की तलाश शुरू कर दी है।

घर से नकदी और जेवरात चोरी

जागरण संवाददाता, पानीपत: राकेश नगर के पंडित बृजपाल शर्मा ने बताया कि चोर गेट का ताला तोड़कर 25 हजार रुपये की नकदी, सोने का मंगलसूत्र और चांदी की पाजेब चुराकर ले गए। थाना किला पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पानीपत में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!