Move to Jagran APP

मामा-भांजा ने चौकी प्रभारी के साथ की मारपीट, गला दबाने का प्रयास

राजा गार्डन के पास शराब ठेके के सामने वह किनारे खड़ी कारों को वहां से हटवा रहे थे। उनके साथी दूसरे वाहनों को हटाने में लगे थे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 06:24 AM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 06:24 AM (IST)
मामा-भांजा ने चौकी प्रभारी के साथ की मारपीट, गला दबाने का प्रयास
मामा-भांजा ने चौकी प्रभारी के साथ की मारपीट, गला दबाने का प्रयास

जागरण संवाददाता, समालखा (पानीपत) : बुधवार रात गश्त के दौरान चौकी प्रभारी के साथ नशे में धुत दो लोगों ने मारपीट करने के साथ ही गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया। अन्य पुलिसकर्मियों ने उन्हें छुड़ाया और आरोपितों को पकड़ लिया। वीरवार को उन्हें अदालत में पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

चौकी इंचार्ज राज कुमार रात करीब पौने 9 बजे गश्त पर थे। उनके साथ दो मुलाजिम भी थे। जीटी रोड की दिल्ली लेन पर जाम लगा था। वे मुलाजिमों के साथ जाम खुलवाने चले गए। राजा गार्डन के पास शराब ठेके के सामने वह किनारे खड़ी कारों को वहां से हटवा रहे थे। उनके साथी दूसरे वाहनों को हटाने में लगे थे। वहीं ठेके के सामने दो लोग रोड पर खड़े नशे में कुछ से कुछ बोल रहे थे। उन्होंने दोनों को वहां से जाने को कहा तो वे प्रभारी से गाली-गलौज करने लगे।

विरोध करने पर हाथापाई के साथ मारपीट शुरू कर दी। हत्या की नीयत से गला दबा दिया। शोर सुन मुलाजिमों ने काफी मशक्कत के बाद प्रभारी का गला छुड़ाया। आरोपितों को काबू कर पुलिस चौकी में लाया। दोनों रिश्ते में मामा-भांजा हैं। पुलिस ने आरोपित करहंस वासी मामा मनीराम और करनाल के निसिग वासी भांजा संदीप के खिलाफ हत्या के प्रयास, मारपीट, सरकारी काम में बाधा आदि धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर अदालत में पेश किया. जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। हंगामे के दौरान ठेके के पास लोग तमाशबीन बने रहे, लेकिन आरोपित को काबू करने में किसी ने पुलिस की मदद नहीं की।

जीटी रोड के किनारे ठेका, जाम में मददगार

जीटी रोड के किनारे शराब ठेका होने से रोड पर वाहन खड़े होते हैं, जिससे जाम लगता है। राहगीरों को आवाजाही में परेशानी होती है। इसके अलावा ठेकों के पास के ढाबे, होटल सहित खड़े वाहन शाम ढलते ही अहाता बन जाते हैं। जिससे कस्बे में नशेड़ियों की संख्या बढ़ गई है। लोग बगैर डर के गाड़ी के अंदर और ढाबे पर शराब पीते हैं। साथ ही वहीं आपस और लोगों के साथ झगड़ते भी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.