Move to Jagran APP

अंबाला में बड़ी वारदात, निजी कंपनी के कर्मी को दो गाेली मार 7 लाख रुपये की लूट

अंबाला में गोली मारने के बाद घायल व्‍यक्ति से रुपयों से भरा बैग लेकर बदमाश फरार हो गए। सूचना मिलने पर डीएसपी से लेकर एसएचओ छावनी और पड़ाव मौके पर पहुंचे। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 29 Dec 2020 04:28 PM (IST)Updated: Tue, 29 Dec 2020 04:28 PM (IST)
अंबाला में बड़ी वारदात,  निजी कंपनी के कर्मी को दो गाेली मार 7 लाख रुपये की लूट
तीन बाइक सवार बदमाशों ने अंबाला में गोली मारकर सात लाख रुपये लूट लिए

अंबाला, जेएनएन। अंबाला में बड़ी घटना सामने आई है। पड़ाव थानाक्षेत्र के मच्छी मुहल्ला फ्लाईओवर के निकट बाइक से एनएच-वन के शोरूम से कलेक्शन करके जा रहे प्रतिनिधि को तीन बदमाशों ने गोली मार दी। गोली युवक के पैर में लगी और वह घायल होकर सड़क पर गिर पड़ा।

loksabha election banner

गोली मारने के बाद उसके पास रुपए से भरा बैग लेकर बदमाश फरार हो गए। सूचना मिलने पर डीएसपी से लेकर एसएचओ छावनी और पड़ाव मौके पर पहुंचे। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है। लुटेरों को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया है।

छावनी के मुन्नारेड़ी निवासी 37 वर्षीय अवतार सिंह पिछले दस साल से सीएमएस कंपनी में कलेक्शन का काम करता था। मंगलवार को वह अंबाला दिल्ली हाईवे पर स्थित एनएच-वन शोरुमों से कलेक्शन के रुपयों से भरा बैग लेकर चला। अभी वह दोपहर करीब दो बजे पड़ाव थाना क्षेत्र के फ्लाईओवर के सर्विस रोड मच्छी मुहल्ले में पहुंचा था कि एक बाइक पर तीन युवक पहुंचे और उसे रोककर पिस्तौल से फायर कर दिया।

बदमाशों ने दो गोली मारी, जिसमें एक अवतार सिंह के पैर में जा धंसी और वह सड़क पर गिर गया। सड़क पर गिरते ही बदमाश रुपए से भरा बैग लेकर असलहा लहराते हुए फरार हो गए। घायल अवतार को नागरिक अस्पताल छावनी के इमरजेंसी में दाखिल कराया गया। सूचना मिलने पर पहुंचे डीएसपी राम कुमार ने बदमाशों को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया है।

----------

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

बदमाशों को पकड़ने के लिए डीएसपी राम कुमार ने सीआईए-1, डिटेक्टिव स्टाफ, एसएचओ पड़ाव सहित चार टीमों का गठन किया है। साथ ही निर्देश दिया कि घटनास्थल के आसपास दुकान और घरों में लगे सीसीटीवी की फुटेज देखकर लुटेरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.