Move to Jagran APP

अधूरी रह गई ये प्रेम कहानी, लव मैरिज कर पत्‍नी के साथ लौटा, जहर निगल दे दी जान Panipat News

जुलाना के पौली गांव में प्रेमी जोड़े ने जान दे दी। एक साल बाद युवक अपनी प्रेमिका के साथ घर लौटा था।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 02:36 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 09:56 AM (IST)
अधूरी रह गई ये प्रेम कहानी, लव मैरिज कर पत्‍नी के साथ लौटा, जहर निगल दे दी जान Panipat News
अधूरी रह गई ये प्रेम कहानी, लव मैरिज कर पत्‍नी के साथ लौटा, जहर निगल दे दी जान Panipat News

पानीपत/जींद, जेएनएन। एक प्रेम कहानी अधूरी रह गई। प्रेमी जोड़े नवदंपति ने खौफनाक कदम उठाते हुए जीवन लीला समाप्त कर ली। एक साल से लापता बेटा प्रेमिका के साथ घर आया। फिर न जाने क्या हुआ कि दोनों ने जहर निगलकर जान दे दी। 

loksabha election banner

गांव पौली में मंगलवार देर शाम को प्रेम विवाह रचाने वाले दंपती ने संदिग्ध परिस्थितियों में घर पर जहरीला पदार्थ निगल लिया। युवक गांव पौली का रहने वाला है, जबकि उसकी पत्नी दिल्ली की रहने वाली है। तीन दिन पहले प्रेम विवाह रचाकर युवक अपनी पत्नी को लेकर गांव आया था। पुलिस को दिए बयान में परिजनों ने बताया कि दोनों ने जहर क्यों निगला इसके बारे में उनको पता नहीं है। जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र ङ्क्षसह ने बताया कि दंपती ने जहर क्यों निगला इसकी जांच की जा रही है। 

एक साल से था लापता

पुलिस के अनुसार गांव पौली निवासी  सुमित (22) एक साल पहले घर से अचानक गायब हो गया था और उसके बाद वह कभी घर नहीं आया। तीन दिन पहले सुमित अपने साथ दिल्ली निवासी रिया को लेकर घर पर पहुंचा और उसने बताया कि रिया के साथ उसने प्रेम विवाह किया है। उसके बाद से दोनों गांव पौली में रह रहे थे, लेकिन मंगलवार देर शाम को सुमित व रिया की अचानक तबीयत बिगड़ गई। जब परिजनों ने उनको संभाला तो उन्होंने बताया कि जहरीला पदार्थ निगल लिया है। इसके बाद परिजन दोनों को पीजीआई रोहतक ले गए, जहां पर दोनों की मौत हो गई।

दिल्‍ली से लाया था रिया को

सुमित के पिता ने बताया कि सुमित के साथ उनका पिछले एक साल से कोई संपर्क नहीं था, लेकिन अचानक ही वह रिया को लेकर उनके घर पर पहुंचा और उसने बताया कि रिया दिल्ली की रहने वाली है, लेकिन दिल्ली में कौन सी जगह की रहने वाली है इसके बारे में उनको पता नहीं है। परिजनों ने बताया कि दोनों के पास से कोई मैरिज प्रमाण पत्र भी नहीं मिला है और इस दौरान रिया के परिजनों से भी कोई संपर्क नहीं हुआ। फिलहाल पुलिस रिया के परिजनों का पता लगाने में लगी हुई है। उसके बाद ही आगामी कार्रवाई करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.