Move to Jagran APP

जींद में फिलिंग स्टेशन संचालक से 2.91 लाख रुपये की लूट, नौकरी से निकाले दो युवकों पर शक

जींद में फिलिंग स्टेशन संचालक से लूट हो गई। शनिवार देर रात वारदात हुई। दिन भर की कलेक्शन बाइक की डिग्गी में रखी थी। पिंडारा के निकट ओवरब्रिज के पास अंधेरे में दो युवक घात लगाए बैठे थे। सिर पर रॉड से वार कर नकदी लूट ली।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Sun, 06 Jun 2021 03:55 PM (IST)Updated: Sun, 06 Jun 2021 03:55 PM (IST)
जींद में फिलिंग स्टेशन संचालक से 2.91 लाख रुपये की लूट, नौकरी से निकाले दो युवकों पर शक
पीड़ित ने नौकरी से निकाले दो युवकों पर शक जताया। दोनों पेट्रोल में हेराफेरी करते पकड़े गए थे।

जींद, जेएनएन। गांव पिंडारा स्थित निर्माणाधीन ओवरब्रिज के निकट शनिवार रात को मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने फिलिंग स्टेशन संचालक पर हमला करके दो लाख 91 हजार 685 रुपये की नकदी लूट ली। फिलिंग स्टेशन संचालक पूरे दिन डीजल व पेट्रोल को हुई बिक्री की राशि को लेकर अपने घर आ रहा था। लूटपाट की सूचना पाकर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के एरिया में नाकाबंदी की, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी। 

prime article banner

गांव हैबतपुर निवासी अनिल ने सिविल लाइन थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका गांव बराह खुर्द में आदर्श के नाम पर फिलिंग स्टेशन है। शनिवार लगभग साढ़े 11 बजे वह फिलिंग स्टेशन से डीजल व पेट्रोल की हुई बिक्री की राशि को लेकर बैग में डालकर मोटरसाइकिल की डिग्गी में डालकर चला था।

अंधेरे में घात लगाकर बैठे थे बदमाश

जब वह पिंडारा के निकट ओवरब्रिज के पास पहुंचा तो वहां पर अंधेरे में पहले से ही दो युवक मोटरसाइकिल लिए हुए खड़े थे। जहां पर एक युवक के हाथ में लोहे की रॉड व दूसरे के हाथ में डंडा था। जब वह उनके पास से निकलने लगा तो रास्ता रोक लिया और लोहे की रॉड से हमला कर दिया। इसमें उसका सिर पर पहना हेलमेट टूट गया। इसके बाद आरोपित ने कई वार किए और बाद में डिग्गी से में रखी नकदी को लेकर फरार हो गए। नकदी के साथ बैग में दो चेकबुक, एटीएम भी थे। बाद में उसने फोन के माध्यम से घटना के बारे में सूचना दी। पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी। 

फिलिंग स्टेशन से हटाए दो युवकों पर जताया शक 

अनिल ने अपनी शिकायत में दो युवकों पर शक जाहिर किया है। उसने बताया कि गांव खेमाखेड़ी निवासी सुधीर छह-सात माह से ऑपरेटर लगा हुआ था। उसने ही अपने गांव के अजय को सेल्समैन लगवाया था। 25 दिन पहले वह पेट्रोल में गड़बड़ करते हुए पकड़ा था। इसलिए तीन दिन पहले दोनों को हटा दिया। जब उनको नौकरी से हटाया तो दोनों से बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। उसने शक जताया कि उस पर अजय व सुधीर ने ही वारदात को अंजाम दिलवाया है। पुलिस अब दोनों आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ करेगी।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.