Move to Jagran APP

पानीपत में हत्‍या, शराब ठेके के सेल्‍समैन की छाती में गोली मारी

पूठर में शराब ठेके के सेल्समैन की गोली मारकर हत्या कर दी गई। ठेके से 25 मीटर दूर शव पड़ा मिला। 21 दिन पहले ही नौकरी पर लगा था। ग्रामीणों को गोली लगने की आवाज सुनाई दी। गल्ले में कैश सुरक्षित मिला है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 23 Dec 2020 08:05 AM (IST)Updated: Wed, 23 Dec 2020 08:05 AM (IST)
पानीपत में हत्‍या, शराब ठेके के सेल्‍समैन की छाती में गोली मारी
पानीपत में शराब ठेके के सेल्‍समैन की हत्‍या।

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में शराब के ठेकों पर एक के बाद एक वारदात हो रही हैं। कुछ दिन पहले नूरवाला में ठेकेदार अजीत पर गोली चलाई तो अब मंगलवार रात को पूठर गांव में ठेके के सेल्समैन की छाती में गोली मारकर हत्या कर दी गई। शव ठेके से 25 मीटर दूर पड़ा मिला।  आशंका है कि बदमाशों ने शराब खरीदकर रुपये नहीं दिए। सेल्समैन ने मांगे तो उसे मौत के घाट उतार दिया। वहीं पुलिस का कहना है कि लूट नहीं हुई है। गल्ले में 7800 रुपये सुरक्षित मिले हैं। घटना रात मंगलवार करीब 8:30 बजे की है। 

loksabha election banner

सिवाह गांव के राजू कादियान का पूठर गांव के बाहर लाखू बुआना की सड़क पर शराब का ठेका है। पहले ठेके पर राजेश नामक युवक काम करता था। 22 दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के जिला हरदोई निवासी गोपाल पुत्र छोटेलाल (19) ठेके पर काम करने लगा था। मंगलवार रात ग्रामीणों ने गोली चलने की आवाज सुनी। मौके पर पहुंचे तो ठेके के थोड़ी दूर गोपाल का शव पड़ा था। ग्रामीणों ने पुलिस और ठेकेदार को सूचना दी। डीएसपी ओमप्रकाश, सीआइए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार और इसराना थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की।  

इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार ने बताया कि ठेकेदार ने बताया कि एक दिन की सेल करीब दस हजार रुपये होती है। गल्ले में 7800 रुपये मिले हैं।  वारदात लूट के मकसद से नहीं की गई है। सीआइए-वन,टू व थ्री और थाने की एक टीम बदमाशों की तलाश कर रही हैं। मृतक युवक पहले क्या काम करता था और उसकी किसी से दुश्मनी तो नहीं थी। इस एंगल से भी जांच की जा रही है। शिकायत मिलने पर मामला दर्ज किया जाएगा।

ठेकेदार को भी दी थी धमकी 

सिवाह के शराब ठेकेदार राजू कादियान को एक युवक ने मोबाइल फोन पर मैसेज भेजकर धमकी दी थी। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर ठेकेदार के ही पड़ोस के युवक को काबू कर लिया था। इस मामले में और भी कई युवक शामिल थे। ठेकेदार का कहना है कि ऐसे हालात में कैसे कारोबार करें। 

बदमाश शराब ठेकों और पेट्रोल पंपों का निशाना बना रहे 

जिले में बदमाशों को पुलिस का भय नहीं है। वह बेखौफ होकर ग्रामीण क्षेत्र के शराब ठेकों और पेट्रोल पंप को निशाना बना रहे हैं। बदमाश शराब ठेकों पर गोली चलाकर उनमें दहशत कायम करना चाहते हैं, ताकि उन्हें मंथली मिल सके।

लूट की वारदात

-10 दिसंबर को बाइक सवार दो बदमाशों ने बुधवार देर शाम बांध गांव के पास इसराना-समालखा रोड स्थित दांगी फिलिंग स्टेशन के सेल्समैन के साथ मारपीट कर 32400 रुपये लूट लिए। 

-18 दिसंबर को तीन बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर सींक गांव स्थित शराब ठेके के सेल्समैन जींद के मुआना गांव के प्रदीप को बंधक बनाकर 35860 रुपए लूट लिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.