Move to Jagran APP

चोरी की बाइक बेचने गया पंजाब, हरियाणा का नंबर देख नहीं मिला खरीदार, धरा गया

पंजाब में चोरी की बाइक बेचने गए चोरों से किसी ने बाइक नहीं खरीदी। हरियाणा का नंबर होने की वजह से खरीदार नहीं मिले। हरियाणा में बेचने आए तो धरे गए।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 03:37 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 03:37 PM (IST)
चोरी की बाइक बेचने गया पंजाब, हरियाणा का नंबर देख नहीं मिला खरीदार, धरा गया
चोरी की बाइक बेचने गया पंजाब, हरियाणा का नंबर देख नहीं मिला खरीदार, धरा गया

पानीपत/कुरुक्षेत्र, जेएनएन। कुरुक्षेत्र में बाइक चोर पकड़े जाने का मामला सामने आया है। चोरी की बाइक न बिकने की वजह से चोर धरे गए। कुरुक्षेत्र से बाइक चुराकर जब पंजाब बेचने गए तो वहां हरियाणा का नंबर देखकर खरीदने से मना कर दिया। जब वापस आए तो पुलिस ने धर दबोचा। 

loksabha election banner

थाना शाहाबाद पुलिस ने चोरी की बाइक सहित गरी शर्मा वासी कसौला जिला मोगा पंजाब और अवतार सिंह वासी चेतनपुर जिला अमृतसर पंजाब को गिरफ्तार किया है। 

एसपी आस्था मोदी ने बताया कि 5 जुलाई को विरेन्द्र पुत्र रामपाल वासी बीड कालवा ने थाना शाहाबाद पुलिस को शिकायत में बताया था कि वह आदेश अस्पताल मोहड़ी में सुरक्षा गार्ड है। वह 2 जुलाई को हर रोज की तरह में बाइक पर ड्यूटी गया था। उसने बाइक ब्वाॅय होस्टल में खड़ी कर ड्यूटी के बारे पता करने के लिए आफिस गया। वापस आया तो बाइक नहीं मिली। 

हवलदार राममेहर और रविंद्र सिंह की टीम साहा रोड शाहाबाद पर गश्त कर रही थी। उनको गुप्त सूचना मिली की आदेश अस्पताल मोहडी से बाइक चोरी करने के दोनों आरोपित साहा रोड शाहाबाद पुल के नीचे खड़े हैं। पुलिस ने मौके से दो लड़कों को काबू किया। उनकी पहचान गरी शर्मा वासी कसौला जिला मोगा पंजाब और अवतार सिंह पुवासी चेतनपुर जिला अमृतसर पंजाब बताया। उन्होंने 

पूछताछ के दौरान बताया कि यह बाइक आदेश अस्पताल मोहडी से चोरी की थी। वे बाइक चोरी करने के बाद पंजाब बेचने गए थे, लेकिन बाइक का नंबर हरियाणा का होने के कारण बेचने में परेशानी हो रही थी। वे बाइक लेकर वापस शाहबाद आ गए। वे चोरी की बाइक मिस्त्री के माध्यम बेचना चाह रहे थे। इसमें भी कामयाब नहीं हो सके। पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उनको न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.