Move to Jagran APP

नीरज की हत्या के आरोपितों से चाकू और कपड़े बरामद

नीरज की हत्या कर आरोपितों ने वारदात के बाद चाकू भैंसवाल गांव के पास पराली के नीचे छिपा दिए थे। कपड़े पवन के गांव सोनीपत के रामड़ा से बरामद किए गए। दोनों आरोपितों को रिमांड के बाद अदालत में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 07 Jan 2021 08:04 AM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2021 08:04 AM (IST)
नीरज की हत्या के आरोपितों से चाकू और कपड़े बरामद
नीरज की हत्या के आरोपितों से चाकू और कपड़े बरामद

जागरण संवाददाता, पानीपत : तहसील कैंप के न्यू रमेश नगर के नीरज की हत्या के आरोपित साले विजय नगर के विजय और पवन की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल चाकू और खून से सने कपड़े बरामद किए। दोनों आरोपितों ने वारदात के बाद चाकू भैंसवाल गांव के पास पराली के नीचे छिपा दिए थे। कपड़े पवन के गांव सोनीपत के रामड़ा से बरामद किए गए। दोनों आरोपितों को रिमांड के बाद अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

बता दें कि नीरज ने दोस्त विजय की बहन से कोर्ट में शादी कर ली थी। इससे विजय नाराज था। शुक्रवार को विजय ने ममेरे भाई पवन के साथ शराब पी। इसके बाद देर शाम करीब आठ बजे भावना चौक पर नीरज की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद भी दोनों आरोपितों ने शराब पार्टी कर जश्न मनाया। थाना शहर पुलिस और सीआइए-थ्री की टीम ने रविवार को आरोपित विजय और पवन को सेक्टर-24 में एमजेआर स्कूल के पास से गिरफ्तार किया। तहसील कैंप चौकी प्रभारी जयवीर सिंह ने बताया की नीरज की हत्या की साजिश में और किसी का हाथ नहीं था।

एलएंडटी के अधिकारी के अपहरण के आरोपित को जेल भेजा

रिफाइनरी से एलएडंटी के आरसीएम का अपहरण करने के आरोपित सोनीपत के बड़वासनी गांव के अजय को सीआइए-थ्री ने अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। इस मामले में सरगना बाल जाटान गांव के सतपाल राठी सहित 21 आरोपितों को जेल भेजा जा चुका है। बता दें कि 29 जलाई 2020 को थाना मतलौडा पुलिस को शिकायत दी गई थी कि एलएंडटी के आरसीएम अबू ताहिर का कई लोगों ने अपहरण किया और सतपाल राठी के मुर्गी फार्म हाउस पर ले गए। बंदी बनाकर मारपीट की। हर महीने 70 हजार रुपये की मंथली मांगी और एलएंडटी में अपने शर्तो के अनुसार किराये पर गाड़ी लगाने का दबाव डाला। ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी दी। मतलौडा थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.