Move to Jagran APP

करनाल के प्लाईवुड कारोबारी के बेटे का अपहरण, फिरौती देने के बावजूद नहीं लौटाया

करनाल में प्लाईवुड कारोबारी के बेटे का अपहरण कर लिया गया। पांच लाख की फिरौती मांगी गई। फिरौती देने के बावजूद बेटे को नहीं लौटाया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 31 Dec 2019 11:16 AM (IST)Updated: Tue, 31 Dec 2019 06:56 PM (IST)
करनाल के प्लाईवुड कारोबारी के बेटे का अपहरण, फिरौती देने के बावजूद नहीं लौटाया
करनाल के प्लाईवुड कारोबारी के बेटे का अपहरण, फिरौती देने के बावजूद नहीं लौटाया

पानीपत/करनाल, जेएनएन। निसिंग कस्बे के प्लाईवुड कारोबारी दर्शन सिंह के बेटे विश्व भारती का अपहरण करने के बाद बदमाशों ने पांच लाख रुपये फिरौती की मांग की है। परिजनों ने फोन पर बताए गए पते पर ढाई लाख रुपये रख भी दिए हैं। उसके बावजूद बेटा अभी घर नहीं पहुंचा है। इस घटना से परिजन सहमे हुए हैं तो वहीं पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कारोबारी के बेटे की तलाश कर रही है। 

loksabha election banner

पुलिस को प्लाईवुड कारोबारी वार्ड नौ निवासी दर्शन सिंह ने बताया कि सुबह करीब आठ बजे मफलर से मुंह बांधे एक युवक उसके घर पर आया। उसने प्लाई खरीदने की पेशकश की। उसे दुकान पर पहुंचने को कहा गया, लेकिन कुछ देर बाद वह दुकान पर गया तो यह युवक नहीं दिखाई दिया। इसके बाद में बेटा 30 वर्षीय विश्व भारती उर्फ विशु को दुकान पर बैठाकर घर नहाने चला गया। कुछ देर बाद आकर देखा तो उसका बेटा दुकान में नहीं था। संपर्क करने पर फोन भी बंद मिला। घटना पौने 10 बजे की है। 

दो घंटे बाद पड़ोसी के पास आया फोन

उन्होंने बताया कि करीब दो घंटे बाद बेटे का पड़ोसी के पास फोन आया, जिसे उसने अपने अपहरण होने की सूचना दी और कहा कि उसे छोडऩे की एवज में पांच लाख मांग की जा रही है। बेटे ने बताया कि कोई कृष्ण दादूपुर का नाम लेकर उसे धमकी दे रहा है। पड़ोसी ने पिता से बातचीत कर बात भी कराई तो उसने पांच लाख रुपये का प्रबंध करने को कहा। विशु ने उसे घर में रखे ढाई लाख रुपये बदमाशों के बताए पते पर पहुंचाने का आग्रह किया और कहा कि पुलिस को सूचना न दें। अपहरण करने वाले लोगों ने सभी जगह अपने लोग छोड़े हुए हैं।

फिरौती की रकम लेने के लिए बदलते रहे ठिकाना

पड़ोसी के फोन पर आई कॉल में फिरौती के ढाई लाख की रकम देने के लिए विशु के पिता दर्शन सिंह और पड़ोसी बूटा सिंह को पुंडरक बुलाया गया। वहां पहुंचने पर फिर से कॉल कर उचाना के झिलमिल झाबे के पास बुलाया गया। फिर विवान होटल के पास पहुंचने को कहा गया। कुछ देर बाद फोन आया, जिसमें राशि को सामने खड़े ईख के खेत में तूत के पेड़ के नीचे रखकर जाने को कहा। उन्होंने कहा कि रकम मिलने के बाद बेटे को छोड़ दिया जाएगा, लेकिन देर रात तक न बेटा लौटा और न ही कोई सुराग लग पाया।

सीआइए कर रही मामले की जांच : थाना प्रभारी

थाना प्रभारी रामफल के अनुसार फुटेज में दुकान से युवक सुबह 9:40 बजे बाहर निकला, जो अपने घर वाली गली की तरफ मुड़ गया। उसके साथ ही एक मुंह पर मफलर और सिर पर जैकेट वाली कैप डाले एक अन्य युवक था। उन्होंने बताया कि पुलिस की ओर से मामला दर्ज कर लिया गया था। सीआइए-टू मामले की गहनता से जांच कर रही है, जिसमें स्थानीय पुलिस भी अपना सहयोग दे रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.