Move to Jagran APP

खौफनाक वारदात, फट गईं आंतें, 14 जगह निशान...जब तक मौत न हुई तब तक मारते रहे

पानीपत में रमेश नारंग की हत्या कर दी गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बेरहमी से कत्ल सामने आया है। हत्यारे ने तब तक हमला किया जब तक उनकी मौत नहीं हो गई।

By Edited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 09:10 AM (IST)Updated: Mon, 16 Mar 2020 09:45 AM (IST)
खौफनाक वारदात, फट गईं आंतें, 14 जगह निशान...जब तक मौत न हुई तब तक मारते रहे
खौफनाक वारदात, फट गईं आंतें, 14 जगह निशान...जब तक मौत न हुई तब तक मारते रहे

पानीपत, जेएनएन। सनौली रोड पर बंटी चप्पल स्टोर के मालिक 52 वर्षीय रमेश नारंग की बेरहमी से हत्या की गई थी। हत्यारों ने धारदार हथियार से गर्दन पर पांच, पीठ में छह, हाथ और सिर पर तीन वार किए। हत्यारे तब तक वार करते रहे, जब तक उनकी मौत नहीं हो गई। अब तक साफ नहीं है कि हत्या किसी स्मैकिये ने लूट के मकसद से की या फिर रंजिश में।

loksabha election banner

रविवार को सामान्य अस्पताल में डॉ. दिनेश गौतम और डॉ. दीपक गुप्ता के बोर्ड ने पोस्टमार्टम करके शव को स्वजनों को सौंपा। डॉ. गौतम ने बताया कि रमेश के सिर पर भी निशान हैं। गले में दायीं ओर से बाईं तरफ करीब दो इंच का घाव है। इससे आंतें कट गई, जो मौत का कारण बनी।

हाथ में पॉलीथिन लेकर भागता दिखा संदिग्ध

शनिवार रात 8:33 से 9:45 बजे के बीच रमेश नारंग की हत्या हुई है। रमेश की दुकान से 50 मीटर दूर गली में बलजीत की दुकान में लगे सीसीटीवी में 9:51 बजे हाथ में पॉलीथिन लिए एक संदिग्ध भागता नजर आया। अंधेरे की वजह से उसकी तस्वीर साफ नहीं दिखी।

85 संदिग्ध लोगों से पूछताछ

सीआइए-वन, टू और थाना चांदनी बाग की तीन टीमों ने बलजीत नगर नाका चौकी से लेकर संजय चौक तक सनौली रोड के 18 सीसीटीवी की जांच की। छह कैमरे बंद मिले। कई कैमरों का मुंह रोड के बजाय दुकानों के गेटों की तरफ था। इसी वजह से उनमें तस्वीर रिकॉर्ड नहीं हुई। टीमों ने गंगापुरी रोड, काशीगिरी और भीम गोडा मंदिर के आसपास की कॉलोनियों में 85 संदिग्ध लोगों से पूछताछ की, लेकिन नतीजा सिफर रहा। 

गश्त बढ़ाएंगे, जेल से बाहर अपराधियों का रिकॉर्ड खंगालेंगे

डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार वत्स ने बताया कि रमेश नारंग की हत्या की लूट या रंजिश में हुई है, यह स्पष्ट नहीं है। स्वजनों से इस बारे में बात कर रहे हैं। सनौली रोड पर गश्त बढ़ाई जाएगी। लूट की वारदात करने वाले जो बदमाश जेल से जमानत पर हैं, उनका रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। संदिग्ध महिला और पुरुषों की तलाश जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.