Move to Jagran APP

Karnal Lathi charge: गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने कहा, न्यायिक आयोग को 4 महीने का समय देना बेमतलब

करनाल बसताड़ा लाठीचार्ज प्रकरण को लेकर बनाए गए न्यायिक आयोग को प्रदेश सरकार द्वारा 4 माह का समय दिए जाने पर गुरनाम सिंह चन्नी ने आपत्ति जताई है उन्होंने कहा कि यह मामला इतना नहीं था कि आयोग को इतने समय की जरूरत पड़े।

By Rajesh KumarEdited By: Published: Tue, 02 Nov 2021 12:15 PM (IST)Updated: Tue, 02 Nov 2021 12:15 PM (IST)
Karnal Lathi charge: गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने कहा, न्यायिक आयोग को 4 महीने का समय देना बेमतलब
करनाल रेस्ट हाउस में आयोग के समक्ष बयान दर्ज करवाने पहुंचे

करनाल, जागरण संवाददाता। करनाल के बसताड़ा टोल प्लाजा पर हुए लाठीचार्ज प्रकरण में गुरनाम सिंह चढ़ूनी करनाल रेस्ट हाउस में आयोग के समक्ष अपना बयान दर्ज करवाने पहुंचे। उन्होंने न्यायिक आयोग को समय देने पर आपत्ति जताई। करनाल बसताड़ा लाठीचार्ज प्रकरण को लेकर बनाए गए न्यायिक आयोग को प्रदेश सरकार द्वारा 4 माह का समय दिए जाने पर गुरनाम सिंह चन्नी ने आपत्ति जताई है उन्होंने कहा कि यह मामला इतना नहीं था कि आयोग को इतने समय की जरूरत पड़े। 1 माह के समय के दौरान इस मामले की जांच अच्छे तरीके से की जा सकती है। लेकिन 4 माह का समय क्यों दिया जा रहा है यह वे समझ नहीं पा रहे। उन्होंने कहा कि वह बयान दर्ज करवाने आए हैं और पूरे हालात से आयोग को अवगत करवाएंगे। जिसमें तत्कालीन एसडीएम आयुष सिन्हा द्वारा दिए गए बयान पुलिस द्वारा बताई गई लाठियां घायल हुए किसानों की जानकारी भी शामिल होगी।

loksabha election banner

दिल्ली बार्डर पर किसानों को जबरन हटाया गया

उनसे पहले भी जय किसान बयान दर्ज करवा चुके हैं आयोग का क्या निष्कर्ष निकलेगा यह तो भगवान ही जाने लेकिन उन्हें उम्मीद है कि जांच सही व निष्पक्ष होगी गुरनाम सिंह चन्नी ने कहा कि दिल्ली में बॉर्डर पर किसानों को जबरन हटाया गया तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास के बाहर दिवाली मनाने का मजबूर होंगे दोपहिया वाहनों को रास्ता दिया गया है लेकिन चार पहिया वाहनों को रास्ता दिया जाना खतरे से खाली नहीं कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है।

भाजपा को एक भी वोट पड़ना नहीं चाहिए था

हाल ही में एक ट्रक ने दो महिलाओं को कुचल दिया था और उनकी दोनों की मौत हो गई थी जबकि दो महिलाएं घायल हुई थी गुरनाम सिंह चन्नी ने कहा कि ऐलनाबाद में किसकी जीत होगी इससे उन्हें कोई मतलब नहीं लेकिन भाजपा को एक भी वोट नहीं पढ़ना चाहिए था किसान अपने संघर्ष से पीछे नहीं हटेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.