Move to Jagran APP

चुनरी चौपाल की तैयारियों पर जजपा कार्यकर्ताओं ने किया मंथन

सर्विस लेन स्थित जजपा कार्यालय में मंगलवार को जिलाध्यक्ष सुरेश काला की अध्यक्षता की बैठक हुई। उन्होंने कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीढ़ बताया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Feb 2019 07:37 AM (IST)Updated: Wed, 20 Feb 2019 07:37 AM (IST)
चुनरी चौपाल की तैयारियों पर जजपा कार्यकर्ताओं ने किया मंथन
चुनरी चौपाल की तैयारियों पर जजपा कार्यकर्ताओं ने किया मंथन

जागरण संवाददाता, समालखा : सर्विस लेन स्थित जजपा कार्यालय में मंगलवार को जिलाध्यक्ष सुरेश काला की अध्यक्षता एक बैठक हुई। इसमें 23 फरवरी को पार्टी नेता एवं सांसद दुष्यंत चौटाला के पानीपत और विधायक नैना चौटाला की 3 मार्च को आट्टा में होने वाली चुनरी चौपाल की तैयारियों पर मंथन किया। साथ ही दोनों कार्यक्रमों में ज्यादा से ज्यादा लोगों को लेकर पहुंचने के लिए जिम्मेदारी भी सौंपी गई।

loksabha election banner

जिलाध्यक्ष सुरेश काला ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होता है। यदि वह सशक्त होगा तो पार्टी अपने आप मजबूत होगी। इसलिए सभी कार्यकर्ता पार्टी को मजबूत और संगठित करने के लिए काम करें, ताकि आने वाले लोकसभा व विधानसभा चुनाव में जीत हासिल हो।

पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष फूलवती ने कहा कि महिला कार्यकर्ता भी पार्टी के लिए मजबूती से काम करें। उन्हें मान सम्मान व हिस्सेदारी हक के मुताबिक मिलेगी। वहीं मनोज जौरासी ने कहा कि दोनों कार्यक्रम को सफल बनाने की जिम्मेदारी है। सभी कंधे से कंधा मिलाकर संगठन के लिए काम कर विरोधी दलों को धूल चटाने का काम करें।

इस मौके पर महिला जिलाध्यक्ष गीता पलड़ी, सरपंच अशोक झट्टीपुर, नरेश जौरासी, ब्रह्मपाल रावल, जो¨गद्र जौरासी, अंकित देशवाल, जयदेव नौल्था, अजमेर पावटी, संतोष, सुदेश जागलान, अमरीश, जमशेद, राममेहर आट्टा, राजेंद्र महावटी, जयप्रकाश बैनीवाल व प्रदीप गाहल्याण मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.