Move to Jagran APP

इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा, 75 प्लस का शोर करने वाले 15 भी पार नहीं होंगे Panipat News

25 सितंबर को कैथल में होने वाले सम्मान दिवस समारोह के लिए इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने पंजाबी धर्मशाला में कार्यकर्ताओं की बैठक ली।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 14 Sep 2019 05:04 PM (IST)Updated: Sat, 14 Sep 2019 05:11 PM (IST)
इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा, 75 प्लस का शोर करने वाले 15 भी पार नहीं होंगे Panipat News
इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा, 75 प्लस का शोर करने वाले 15 भी पार नहीं होंगे Panipat News

पानीपत/कुरुक्षेत्र, जेएनएन। ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि विधानसभा चुनाव में 75 प्लस का शोर मचाने वाले इस बार 15 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएंगे। इनेलो का कार्यकर्ता अगर मेहनत करेगा तो सत्ता दूर नहीं। 

loksabha election banner

उन्होंने आरोप लगाया कि 2014 के चुनाव में डेरा प्रेमियों की वोट से भाजपा सत्ता में आई थी। डेरा वालों पर उनके खिलाफ चल रहे मामलों में डर दिखाकर दबाव बनाया गया था। वे 25 सितंबर को कैथल में होने वाले सम्मान दिवस समारोह के लिए हुई पंजाबी धर्मशाला में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। 

जन आशीर्वाद यात्रा में विकास का जिक्र तक नहीं
अभय ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान किसी भी सभा में पांच साल में हुए विकास कार्यों का जिक्र नहीं किया। सरकार ने कुछ किया ही नहीं। प्रदेश में जातपात का जहर घोला। 

हर घर में नौकरी देंगे
उन्होंने कहा, सरकारी नौकरी जिसे नहीं मिल पाएगी, उसे 15 हजार रुपये मासिक बेरोजगारी भत्ता देंगे। ट्यूबवैल की बिजली का बिल नहीं भरना होगा और दिल्ली की तर्ज पर घरेलू बिजली के रेट 50 फीसदी तक आधे करेंगे। 200 यूनिट तक का बिल नहीं आएगा। बुढ़ापा पेंशन तीन हजार रुपये महीना करेंगे।

अर्जुन चौटाला करेंगे दौरा
ताऊ देवी लाल जयंती पर होने वाले सम्मान दिवस समारोह के लिए कुरुक्षेत्र से लोकसभा के प्रत्याशी रहे अर्जुन चौटाला 18 से 21 सितंबर तक जिले का दौरा करके लोगों को निमंत्रण देंगे। पत्रकारों से बातचीत में अभय ने बताया कि इस समारोह में चंद्रबाबू नायडू, एचडी देवेगोड़ा और शरद यादव आएंगे। उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से भी बातचीत चल रही है।

कार्यकर्ताओं ने निकाली भड़ास
अशोक अरोड़ा सहित अन्य नेताओं के इनेलो छोडऩे पर कई कार्यकर्ताओं ने भड़ास निकाली। प्रदेश सचिव सेवानिवृत्त एचसीएस जगतार सिंह संधू ने कहा कि जिले के एक नेता को तो साइन तक करने नहीं आते थे। उन्हें राज्यसभा का सदस्य बना दिया। लाडवा से सपना बड़शामी ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी छोडऩे की घटनाओं से शर्मिंदा क्यों होते हैं। इनेलो हमेशा से अपनी मेहनत के बूते आगे बढ़ती आई। इस मौके पर किसान सैल के प्रदेश संयोजक बूटा सिंह लुखी, गगनजोत संधू, शाहाबाद से रामकरण काला, कलावती, सुरजीत कौर, जीता राम पाल, सुरेश सैनी, सुरेंद्र नैन मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.