Move to Jagran APP

अभय चौटाला ने कहा, ये जुगाड़ की सरकार है, सौ फीसदी टूटेगी

इनेलो नेता पानीपत के गांव जौरासी में पहुंचे। उन्‍होंने कहा ये जुगाड़ वालाली सरकार है ये तो सौ फीसद टूटेगी। उन्‍होंने कहा पार्टी में सत्‍ता के लालची भी थे।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 09:30 AM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 09:30 AM (IST)
अभय चौटाला ने कहा, ये जुगाड़ की सरकार है, सौ फीसदी टूटेगी
अभय चौटाला ने कहा, ये जुगाड़ की सरकार है, सौ फीसदी टूटेगी

पानीपत, जेएनएन। इनेलो नेता अभय चौटाला ने कहा कि हरियाणा में जुगाड़ की सरकार है। सौ फीसद टूटेगी। चौटाला ने यह बात गांव जौरासी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते समय कहीं। वह मंगलवार दोपहर बाद यहां पहुंचे थे। इस दौरान कुछ लोगों ने इनेलो का दामन भी थामा। 

prime article banner

चौटाला ने कहा कि कभी जुगाड़ चला करते हैं क्या। उसे देखने के लिए लोग आते हैं। जब जुगाड़ सड़क पर उतरता है तो पुर्जे बिखर जाते हैं। भाजपा के विधायक ही सरकार से नाराज है। जजपा के विधायक हर रोज एक दूसरे को नीचा दिखाने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार से किसान, कर्मचारी, व्यापारी सभी वर्ग दुखी है। इस मौके पर सुरेंद्र कहराणा, रामकुमार सहरावत, अजीत सिंह, देवेन्द्र, प्रेम भालसी, नवीन भालसी, बलबीर मच्छरौली, अशोक जौरासी, शमशेर सिंह, रणधीर सिंह, कृष्ण, श्रीनारायण, जगबीर, डा. प्रवेश, संजय  मौजूद रहे। 

भतीजों पर वार

अभय चौटाला ने बगैर नाम लिए उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व उनके छोटे भाई दिग्विजय चौटाला पर वार करते हुए कहा कि पार्टी में कुछ स्वार्थी सोच और सत्ता के लालची थे। उन्हें लगा की लंबे समय से सत्ता से बाहर हैं। कैसे सत्ता में अपना हिस्सा हो। इसलिए भाजपा के साथ गुप्त समझौते किए। इनेलो को कमजोर किया और पार्टी बना ली। काठ की हांडी एक बार ही चढ़ती है। अभय ने दावा किया की बसपा के बाद अब भाजपा व कांग्रेस के भी कई पूर्व विधायक व अन्य बड़े नेता हमारे संपर्क में है और इनेलो ज्वाइन करना चाहते हैं। 

ये भी पढ़ें: प्‍यार-अपराध का रोचक मामला, जेल से छूट किया प्रेमविवाह, खर्चे कम पड़े तो बना सरगना

ये भी पढ़ें: Video Viral सहम जाएगा दिल, चोरी के शक में दो युवकों को पेड़ से बांध बेरहमी से पीटा

ये भी पढ़ें: पंचायती जमीन में कब्‍जे के लिए हत्‍या, घर से बाहर बुलाकर मार दी गोली

ये भी पढ़ें: उधार दिए रुपये मांगने पर दुकानदार के पेट में मारी गोली, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

ये भी पढ़ें: Religion Conversion पानीपत में 5 परिवारों के 24 सदस्यों ने मुस्लिम धर्म छोड़ अपनाया हिंदू धर्म

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.