Move to Jagran APP

पानी की सप्लाई न होने पर महिलाओं ने खाली बर्तन लेकर किया प्रदर्शन

गांव जाखौली कमान पट्टी में पानी की सप्लाई न होने पर महिलाओं ने खाली बर्तन लेकर जनस्वास्थ्य विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया। महिलाओं ने कहा कि पिछले छह माह से उनकी पट्टी में पानी सप्लाई नही किया जा रहा है।

By Edited By: Published: Wed, 05 May 2021 06:58 AM (IST)Updated: Wed, 05 May 2021 06:58 AM (IST)
पानी की सप्लाई न होने पर महिलाओं  ने खाली बर्तन लेकर किया प्रदर्शन
गांव जाखौली कमान पट्टी में महिलाओं ने विरोध जताया।

संवाद सहयोगी, राजौंद : गांव जाखौली कमान पट्टी में पानी की सप्लाई न होने पर महिलाओं ने खाली बर्तन लेकर जनस्वास्थ्य विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया। महिलाओं ने कहा कि पिछले छह माह से उनकी पट्टी में पानी सप्लाई नही किया जा रहा है, जिससे वह पानी के लिए दर दर भटकने को मजबूर है। महिला पुष्पा देवी, राखी, मीना, बिमला, संतोष, पाली, सीमा, शीला, ग्रामीण ह¨रचद, पूर्व सरपंच बलबीर, काला ने बताया कि वह समस्या को लेकर जन स्वास्थ्य विभाग के उच्चाधिकारियों को कई बार अवगत करवा चुके है, लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ। गर्मी के इस मौसम में पानी के बिना एक पल भी नही रहा जा सकता। महिलाओं ने कहा है कि यदि शीघ्र पानी की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वह जिला उपायुक्त को मिलेंगी। सफाई कर्मचारी न होने से गांव स्यू माजरा की गलियों में लगे गंदगी के अंबार संवाद सहयोगी, गुहला-चीका: गांव स्यू माजरा में सफाई ना होने से नालियां गंदगी से लबालब है। जिस कारण इन नालियों का गंदा पानी गलियों से होकर बह रहा है, जिससे गलियों में बदबू फैल रही है और आने जाने वाले लोगों को भारी दिक्कतें होती हैं। गांव में सफाई कर्मचारी की नियुक्त को लेकर ग्रामीण बीडीपीओ गुहला, डीडीपीओ व डीसी से मिल चुके हैं, लेकिन आज तक सफाई कर्मचारी की नियुक्ति नहीं हो पाई है। ग्रामीण हंसा ¨सह, गुरमीत ¨सह, कुलवंत ¨सह, मुकंद ¨सह, जगतार ¨सह, गुरमुख ¨सह, सब¨जद्र ¨सह, सुखा ¨सह, बलबीर ¨सह व गुरनाम ¨सह ने बताया कि गांव का सफाई कर्मचारी राम लाल पिछले 20 दिनों से काम पर नहीं आ रहा, जिससे पानी की निकासी के लिए बनी नालियां अवरुद्ध हो गई हैं। ग्रामीणों ने प्रशासन से मांग की है कि गांव में जल्द सफाई कर्मचारी नियुक्त किया जाए।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.