Move to Jagran APP

सोनाली फौगाट के विरोध में मार्केट कमेटी में हड़ताल, आढ़तियों में रोष

बालसंमद मंडी (हिसार) में शुक्रवार को टिकटॉक स्टार भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट द्वारा मंडी सचिव सुलतान सिंह के साथ की गई मारपीट अभद्र व्यवहार के विरोध में हड़ताल कर धरना प्रदर्शन दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 07 Jun 2020 09:28 AM (IST)Updated: Sun, 07 Jun 2020 09:28 AM (IST)
सोनाली फौगाट के विरोध में मार्केट कमेटी में हड़ताल, आढ़तियों में रोष
सोनाली फौगाट के विरोध में मार्केट कमेटी में हड़ताल, आढ़तियों में रोष

जागरण संवाददाता, पानीपत : मार्केट कमेटी के कर्मचारियों, अधिकारियों ने बालसंमद मंडी (हिसार) में शुक्रवार को टिक टॉक स्टार भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट द्वारा मंडी सचिव सुल्तान सिंह के साथ की गई मारपीट, अभद्र व्यवहार के विरोध में हड़ताल कर मार्केट कमेटी कार्यालय धरना प्रदर्शन दिया। प्रदर्शन कर रहे अधिकारियों ने इसे सरकारी काम में बाधा डालना बताया। अधिकारियों ने सोनाली फौगाट को गिरफ्तार करने, मंडी सचिव के साथ मारपीट करने के दौरान मौजूद पुलिस कर्मचारियों को बर्खास्त करने मांग के साथ मुख्य प्रशासक हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड पंचकूला की अध्यक्षता में जांच कमेटी गठित करने की मांग की।

loksabha election banner

मांगों के पूरा ने होने पर सोमवार से भी अधिकारी कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल करने पर मजबूर होंगे। रोष प्रदर्शन में सोनाली फौगाट के खिलाफ नारेबाजी भी की गई। एसडीएम पानीपत दलबीर को सीएम और गृहमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया। मारपीट के मामले से अधिकारियों, कर्मचारियों की मांग को रखा गया।

एसडीएम को ज्ञापन देने वालों में मार्केट कमेटी सचिव एनके मान, डीएमईयू महावीर सिंह, अतिरिक्त सचिव ओपी जागलान शामिल रहे। मार्केट कमेटी कार्यालय पर कमेटी का पूरा स्टाफ धरने पर बैठा।

मार्केट कमेटी आढ़तियों ने किया रोष प्रदर्शन

अनाज मंडी पानीपत के आढ़तियों ने मंडी प्रधान धर्मवीर मलिक के नेतृत्व में सोनाली फौगाट के विरोध में रोष प्रदर्शन किया। सरकार से सोनाली फौगाट की गिरफ्तारी व मंडी सचिव के खिलाफ दर्ज एफआइआर वापस लेने की मांग की। मंडी आढ़तियों ने इसे लोकतंत्र पर हमला बताया। यदि मंडी सचिव सुल्तान सिंह ने कोई गलती की तो उसके खिलाफ पुलिस को शिकायत दी जानी चाहिए। उसके साथ सरे आम मारपीट करना कहां तक जायज है। मंडी आढ़तियों ने कहा कि वे इस संकट के समय में मार्के टिग कमेटी के स्टाफ के साथ है। उन्हें न्याय मिलना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.