Move to Jagran APP

कांग्रेसियों ने तीन सूत्रीय मांगों का राज्यपाल के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

कृषि कानूनों को रद करने की मांग को लेकर जिला के कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बुधवार को लघु सचिवालय में एकत्र हुए। तीन सूत्रीय मांगों को लेकर राज्यपाल के नाम एसडीएम ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 11:02 PM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 11:02 PM (IST)
कांग्रेसियों ने तीन सूत्रीय मांगों का राज्यपाल के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
कांग्रेसियों ने तीन सूत्रीय मांगों का राज्यपाल के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, पानीपत : कृषि कानूनों को रद करने की मांग को लेकर जिला के कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बुधवार को लघु सचिवालय में एकत्र हुए। तीन सूत्रीय मांगों को लेकर राज्यपाल के नाम एसडीएम स्वप्निल पाटिल को ज्ञापन सौंपा।

loksabha election banner

कांग्रेसियों ने कृषि से जुड़े तीनों कानूनों को तुरंत वापस लेने, किसानों के विरुद्ध अमर्यादित टिप्पणी करने वालों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की मांग की। तीन अप्रैल को रोहतक में किसानों पर लाठीचार्ज की निदा करते हुए, संबंधित पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की बात रखी। पूर्व मंत्री बिजेंद्र कादियान, संजय अग्रवाल, ओमवीर पंवार, विरेंद्र शाह ने कहा कि केंद्र सरकार को किसानों की मांगों पर पुन: विचार करना चाहिए।

इस मौके पर कर्णसिंह कादियान, जगदेव मलिक, शशि लूथरा, नरेश अत्री, धर्मपाल गुप्ता, कर्मचंद पूनम, सुभाष बठला, इस्लाम अंसारी, सुरेंद्र कादियान, राजेश बडौली, पूनम सिघल, विकास त्यागी आदि मौजूद रहे।

उतार दिए मुंह से मास्क

कोरोना संक्रमण के केस बेशक बढ़ रहे हों, कांग्रेसियों को इस खतरे की चिता नहीं है। लघु सचिवालय में ग्रुप फोटो में चेहरा दिखाने की होड़ ऐसी की अधिकांश से अपने मास्क मुंह से नीचे कर लिए। फोटो सेशन के दौरान दो गज की शारीरिक दूरी की उम्मीद प्रदर्शनकारियों से करना बेमानी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.