Move to Jagran APP

Video Viral: पत्नी को लात घूंसों से पीटता रहा बेरहम पति, ये जनाब तमाशा देख रहे थे

पत्नी को एक बेरहम पति लात घूंसों से पीट रहा था। महिला ने पुलिसकर्मी के पैर पकड़कर मदद मांगी। बावजूद पुलिसकर्मी तमाशबीन बना रहा। एक महिला ने पीडि़ता की मदद की।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Mon, 11 Feb 2019 10:26 AM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 01:40 PM (IST)
Video Viral: पत्नी को लात घूंसों से पीटता रहा बेरहम पति, ये जनाब तमाशा देख रहे थे
Video Viral: पत्नी को लात घूंसों से पीटता रहा बेरहम पति, ये जनाब तमाशा देख रहे थे

पानीपत, जेएनएन। कहते हैं कि मनुष्य वही है जो संवेदनशील है। लेकिन पानीपत की सड़क पर दिनदहाड़े जो कुछ हुआ वो संवेदनहीनता की पराकाष्ठा थी। कानून के रक्षक भी वहां मौजूद था और समाज के लोग। बावजूद एक महिला लात घूंसों से पीटती रही और सब तमाशबीन बने रहे। मामला स्काई लार्क रोड का है। जब पत्नी को उसका पति लात घूंसों से बेरहमी से मार रहा था। 

loksabha election banner

स्काईलार्क रोड पर पेट्रोल पंप के सामने रविवार दोपहर रुपये की मांग पूरी न करने पर पत्नी की लात-घूसों से पिटाई कर दी। खून से लथपथ महिला ने ड्यूटीरत पुलिसकर्मी के पैर पकड़कर मदद की गुहार लगाई, लेकिन पुलिसकर्मी तमाशबीन बना रहा। एक महिला ने पांच महीने के बच्चे को दूसरे व्यक्ति को देकर पीडि़ता की मदद की और उसे ऑटो से अस्पताल पहुंचाया। लोगों ने पुलिसकर्मियों को जमकर खरी खोटी सुनाई।

मायके से रुपये लाने का डाल रहा था दबाव
घटना दोपहर करीब 12:30 बजे की है। देवी मंदिर रोड निवासी सीमा ने बताया कि पति अरुण अक्सर रुपये की मांग को लेकर उसके साथ मारपीट करता है। अरुण मायके से दस हजार रुपये लाने के लिए उस पर दबाव डाल रहा था। वह सीमा को घर से पैदल लेकर स्काईलार्क के पास पहुंचा और रुपये देने की मांग दोहराई। सीमा ने परिजनों की आर्थिक स्थित कमजोर बताकर रुपये लाने से मना कर दिया। 

महिला ने पुलिसकर्मी के पैर पकड़कर मांगी मदद
अरुण ने पुलिसकर्मी राजकुमार के सामने जमीन पर लिटाकर लात-घूसों से सीमा को पीटा। सीमा ने पुलिसकर्मी के पैर पकड़कर मदद की गुहार लगाई, पुलिसकर्मी मूकदर्शक बना रहा। लोग भी सहयोग करने के बजाय वीडियो बनाते रहे। कुछ लोगों ने विरोध किया तो अरुण सीमा को छोड़कर भाग गया। 

पुलिसकर्मी सस्पेंड
सीमा के मुंह और नाक से खून बह रहा था। सामान्य अस्पताल में घायल सीमा का इलाज करके छुट्टी दे दी गई। डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार वत्स ने कहा कि ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर एसपीओ (स्पेशल पुलिस ऑफिसर) राजकुमार को सस्पेंड कर दिया है। अब जांच के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। 

जांच होगी
पुलिसकर्मियों के सामने महिला की पिटाई होना गंभीर विषय है। इसकी जांच कराई जाएगी। जो भी पुलिसकर्मी वहां तैनात थे और दोषी पाए जाएंगे तो कार्रवाई कराई जाएगी। इस बारे में एसपी से बात की जाएगी।
कविता जैन, महिला एवं बाल विकास मंत्री मंत्री


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.