Move to Jagran APP

पांच माह में ठग ने खाते से निकाले 80 हजार रुपये, बैंककर्मियों ने दो माह कटवाए चक्कर

जीटी रोड स्थित बजाज एजेंसी के सुपरवाइजर के खाते से ठग ने पेटीएम के माध्यम से

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Dec 2019 07:17 AM (IST)Updated: Sat, 14 Dec 2019 07:17 AM (IST)
पांच माह में ठग ने खाते से निकाले 80 हजार रुपये, बैंककर्मियों ने दो माह कटवाए चक्कर
पांच माह में ठग ने खाते से निकाले 80 हजार रुपये, बैंककर्मियों ने दो माह कटवाए चक्कर

जागरण संवाददाता, पानीपत : जीटी रोड स्थित बजाज एजेंसी के सुपरवाइजर के खाते से ठग ने पेटीएम के माध्यम से 80 हजार रुपये निकाल लिए। अप्रैल माह में ठगी का सिलसिला पांच माह तक चला। सुपरवाइजर के पास कोई मैसेज तक नहीं आया। 7 सितंबर को दो हजार रुपये का ट्रांजेक्शन मैसेज देख वह बैंक गया। बैंककर्मियों ने खाते से 80 हजार रुपये निकलने की बात कही।

loksabha election banner

गुरुनानकपुरा के बबल कपूर ने बताया कि जीटी रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में उसका खाता है। 7 सितंबर को उसके फोन पर पेटीएम के माध्यम से दो हजार रुपये की ट्रांजेक्शन होने का मैसेज आया। अगले दिन वह बैंक गया तो कर्मचारियों ने पांच माह में उसके खाते से पेटीएम नोएडा को 80 हजार रुपये की पेमेंट होने की बात पता चली। बैंक मैनेजर ने उसे एक माह के भीतर रुपये लौटाने का आश्वासन देकर घर भेज दिया। लगभग दो माह तक भी रुपये वापस नहीं मिले तो बैंक मैनेजर ने उसे पहले एफआइआर दर्ज कराने की बात कहकर थाने जाने की सलाह दी। जांच अधिकारी ने बताया कि साइबर एक्सपर्ट की मदद से आरोपित ठग की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.