Move to Jagran APP

Murder in Panipat : किया था प्रेम विवाह, पत्‍नी की हत्‍या कर दी, दूध के लिए रोता रहा मासूम

पानीपत के कृष्णा गार्डन कालोनी में पत्नी की गला घोंटकर हत्या। दोनों के चेहरे पर नाखून के निशान। पकड़ा गया पति। बोला लकड़ी गिरने से हुई है मौत। दोनों के तीन बच्‍चे। चालीस दिन पहले हुआ था बेटे का जन्‍म।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Fri, 11 Dec 2020 11:29 AM (IST)Updated: Fri, 11 Dec 2020 11:29 AM (IST)
Murder in Panipat : किया था प्रेम विवाह, पत्‍नी की हत्‍या कर दी, दूध के लिए रोता रहा मासूम
पानीपत के सेक्‍टर 29 में हत्‍या, घर के पास जमा हो गई भीड़।

पानीपत, जेएनएन -  प्रेम करने वाले पति ने पत्‍नी की गला घोंटकर हत्‍या कर दी। मामला पानीपत के सेक्टर-29 पार्ट-टू स्थिति कृष्णा गार्डन के पीछे का है। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित पुलिस को पहले बरगलाता रहा कि पत्नी के गले पर लकड़ी गिर गई है। इसी वजह से मौत हो गई। दोनों के तीन बच्‍चे हैं। एक बेटे का जन्‍म चालीस दिन पहले हुआ है। मां की मौत हो गई। बेटा दूध के लिए रोता रहा। तीनों बच्‍चों को पड़ोसी के घर रखा गया है। 

loksabha election banner

पश्चिम बंगाल के फिरदौस ने हुसाना नाम की महिला के प्रेम विवाह किया था। उनका 40 दिन का बेटा,  दो वर्षीय और चार वर्षीय  बेटियां हैं। वे एक साल से कृष्णा गार्डन के पीछे किराये पर रह रहे हैं। फिरदौस फैक्ट्री में काम करता था। गत रात्रि पति-पत्नी में झगड़ा हुआ। फिरदौस ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। पड़ोसी फिरदौस के घर पहुंचा तो हुसना मृत पड़ी थी। उसने 100 नंबर पर काल की। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने फिरदौस को काबू किया। 

हुसना, फाइल फोटो। 

पति-पत्‍नी के चेहरे पर नाखून के निशान 

फिरदौस के चेहरे और हुसना की गर्दन और चेहरे पर नाखून के निशान थे। हत्या से पहले दोनों में मारपीट हुई है। एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि पति-पत्नी में हर रोज झगड़ा होता था। गत रात्रि पर झगड़ा हुआ था। उन्हें नहीं पता था कि फिरदौस पत्नी की हत्या कर देगा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भिजवा दिया है। सेक्टर-29 थाने के कार्यकारी प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि फिरदौस से हत्या की वजह का पता लगाया जाएगा।

बच्चों का कौन करेगा पोषण

हसुना की हत्या के आरोप में पति फिरदौस पुलिस की गिरफ्त में हैं। अब सवाल ये है कि तीन बच्चों का पोषण कौन करेगा। फिलहास पड़ोसी ही बच्चों को संभाल रहे हैं।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें: फरीदाबाद शादी से घर अंबाला लौट रहा था परिवार, जीटी रोड पर हुआ हादसा, 5 घायल



ये भी पढ़ें: जींद में दिखा तेंदुआ, ग्रामीणों को आता देख भागा, रधाना में डर का माहौल



ये भी पढ़ें: हाथों की मेहंदी भी नहीं छूटी, धोखा दे गई दुल्‍हन, दूल्‍हा परिवार सहित तलाश रहा


ये भी पढ़ें: यमुनानगर में शादी से एक दिन पहले दूल्‍हे की करतूत का हुआ खुलासा, वधू पक्ष ने रिश्‍ता तोड़ा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.