Move to Jagran APP

पत्‍नी ने यूं की बेवफाई, प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख पति ने दे दी जान

अंबाला में पत्‍नी को युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में पति ने देख लिया। इसके बाद पति ने जहरीला पदार्थ निगल परिवार वालों को सारी बात बता दी। बाद में उसकी मौत हो गई। पति ने सास को इस बारे में बताया तो उसने भी पल्‍ला झाड़ लिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 07 Jun 2021 09:10 AM (IST)Updated: Mon, 07 Jun 2021 09:10 AM (IST)
पत्‍नी ने यूं की बेवफाई, प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख पति ने दे दी जान
अंबाला में पत्‍नी को प्रेमी के साथ देखा।

अंबाला, जेएनएन। 13 महीने पहले शादी हुई थी। पति नौकरी के लिए घर से निकला ही था कि कुछ काम याद आ गया और वापस घर पहुंचा। यहां पत्‍नी की बेवफाई का पर्दाफाश हुआ तो बर्दाश्‍त न कर सका। उसने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी।

loksabha election banner

पत्नी को युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद हुए झगड़े के बाद पति ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। स्वजन उसे गंभीर हालत में छावनी सरकारी अस्पताल में लेकर आए, परंतु यहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक धमौली माजरी का रहने वाला विश्वास था। शहजादपुर थाना पुलिस ने मृतक के चाचा ओमप्रकाश की शिकायत पर पत्नी, सास व संजू के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश आरंभ कर दी है।

13 महीने पहले हुई थी शादी

शिकायतकर्ता ओमप्रकाश के मुताबिक उसके भतीजे विश्वास की शादी 4 जून 2020 को झिड़ीवाला की युवती से शादी हुई थी। शादी के कुछ समय बाद विश्वास की पत्नी व सास अपनी बेटी के लिए कालाआम्ब में कोठी खरीदने के लिए कह रहे थे। इसी बात को लेकर विश्वास की पत्नी उसे अपने मायके झिड़ीवाला में लेकर वहां चली गई थी, जबकि भतीजा विश्वास काला आम्ब में प्राइवेट नौकरी करता है। पांच जून को विश्वास अपनी ड्यूटी पर जा रहा था मगर वह अचानक बीच रास्ते से वापस घर आ गया।

युवक के साथ थी आपत्तिजनक हालत में

घर आकर उसने देखा उसकी पत्नी व युवक संजू के साथ आपत्तिजनक हालत में थी। इसी बात को लेकर उनमें झगड़ा हो गया। झगड़ा होने की सूचना मिलने के बाद उसकी सास भी वहां आ गई। मगर सास ने अपनी बेटी को कुछ कहने की बजाए ये कहा की वह इसमें क्या कर सकती है। ओमप्रकाश का आरोप है दबाव के चलते उसके भतीजे विश्वास ने जहरीला पदार्थ खाकर सारी बात उन्हें बताई। इसी दौरान गांववालों ने बताया कि उसका भतीजा तलाब के पास पड़ा हुआ है और उसके मुंह से झाग आ रहे हैं। इसके बाद परिवार के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और छावनी अस्पताल में लेकर आए मगर यहां से उसकी हालत को देखते हुए पीजीआई रेफ कर दिया जहां उसे मौत हो गई।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.