Move to Jagran APP

चोरों के निशाने पर मकान व दुकान, सामान के साथ नकदी व आभूषण चोरी

जागरण संवाददाता पानीपत चोरों ने कई जगहों पर दुकान व घरों में सेंध लगाकर नकदी सोने च

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 11:55 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 11:55 PM (IST)
चोरों के निशाने पर मकान व दुकान, सामान के साथ नकदी व आभूषण चोरी
चोरों के निशाने पर मकान व दुकान, सामान के साथ नकदी व आभूषण चोरी

जागरण संवाददाता, पानीपत : चोरों ने कई जगहों पर दुकान व घरों में सेंध लगाकर नकदी, सोने चांदी के आभूषण व अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया। राजाखेड़ी स्थित किरयाणा दुकान से सिगरेट के साथ चोर काजू तक ले गए। मामले की शिकायत संबंधित थाना पुलिस को दी गई। बैंक के बाहर रखे जनरेटर से बैट्री चोरी

loksabha election banner

गांव काबड़ी निवासी महाबीर सिंह ने किशनपुरा चौकी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी इलेक्ट्रीशियन की दुकान है। उसने जेनरेटर पीएनबी, जीटी रोड खादी आश्रम के पास किराये पर दे रखा था। उसने बैंक के बाहर रखे जेनरेटर को आकर देखा तो उसके बाक्स का ताला टूटा और बैट्री चोरी मिली। इलेक्ट्रीशियन का कहना है कि अज्ञात व्यक्ति जेनरेटर की बैट्री चोरी कर ले गया।

चक्की की मोटर व जैक चोरी

न्यू हाउसिग बोर्ड कालोनी सेक्टर 12 निवासी उमेश कुमार ने चांदनी बाग थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका रिसालू रोड पर भारती कालोनी में प्लाट है। दो कमरे बना रखे हैं। चोर ने प्लाट में चाहरदिवारी फांदकर घुसते हुए चोरी की। मकान मालिक ने बताया कि चोर प्लाट से एक आट्टा चक्की की मोटर व जेसीबी का जैक चोरी कर ले गए। सुबह प्लाट पर पहुंचे तो चोरी का पता लगा। मां के पास खाना खाकर सामने वाले मकान में सोया, चोरों ने खंगाला घर

हरिनगर निवासी रूपेश ने पुराना औद्योगिक थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि करीब दो माह पहले मेरी पत्नी लड़ाई झगड़ा करके अपने मायके चली गई थी। ऐसे में बुधवार को वो शाम छह बजे के करीब अपनी माता के पास सामने वाले मकान में खाना खाकर वहीं सो गया। जब वीरवार को सुबह साढ़े सात बजे अपने मकान में गया तो ताला टूटा मिला। इस पर वो हैरान रह गया। उसने पत्नी को फोन किया, लेकिन उसने काल रिसीव नहीं की। फिर पत्नी का फोन वापस आया। उसने घर में चोरी बारे बताया। पत्नी ने बताया कि अलमारी में सोने की तीन अंगूठी, एक सोने की चैन व 10 हजार रुपये की नकदी रखी थी। जोकि चोर अलमारी का लाक तोड़कर निकाल ले गए। रूपेश का कहना है कि घर में किसी के न होने व रात के अंधेरे का फायदा उठाकर चोर मकान व अलमारी का ताला तोड़कर नकदी व आभूषण चोरी कर ले गए।

किरयाणा दुकान में चोरी

राजाखेड़ी बस अड्डा स्थित किरयाणा दुकान में चोरी कर ली। दुकानदार सुखबीर ने किला थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव के बस अड्डे पर उसकी किरयाणा की दुकान है। 10 माह पहले ही की है। हर रोज की तरह बुधवार को रात नौ बजे के करीब दुकान को बंद करके घर चला गया था। वीरवार को सुबह नौ बजे आकर जैसे ही दुकान खोली तो सामान बिखरा मिला। दीवार पर लगा एडजेस्ट फैन टूटा मिला। उसने सामान चेक किया तो दुकान से एक पैकेट छोटी गोल्ड फ्लैक सिगरेट (50 डिब्बी), 20 पैकेट बड़ी डिब्बी, गुटखे, लाइटर व दो किलोग्राम काजू व 10 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.