Move to Jagran APP

कुरुक्षेत्र में हनी ट्रैप, महिला ने बातों में फंसाकर यू बनाई वीडियो, फिर यूं चला ब्लैकमेलिंग का खेल

कुरुक्षेत्र में हनी ट्रैप का मामला आया है। पीड़ित की महिला से जान-पहचान थी। महिला ने एक दिन उसे घर बुलाया। इसी दौरान कमरे में एक अन्य व्यक्ति आ गया और चाकू दिखाकर महिला के साथ उसका वीडियो बनाया। फिर दुष्कर्म का झूठा मामला दर्ज करवाने की धमकी दी।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Sun, 21 Mar 2021 05:32 PM (IST)Updated: Sun, 21 Mar 2021 05:32 PM (IST)
कुरुक्षेत्र में हनी ट्रैप, महिला ने बातों में फंसाकर यू बनाई वीडियो, फिर यूं चला ब्लैकमेलिंग का खेल
पुलिस ने हनी ट्रैप के आरोपित महिला व पुरुष को गिरफ्तार किया है।

कुरुक्षेत्र, जेएनएन। शहर थाना पुलिस ने वीडियो बनाकर झूठे केस में फंसाने व पैसे ऐंठने के मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की कार से पुलिस ने 50 हजार रुपये नकद, एक सोने की चेन व दो चेक बरामद किए हैं। आरोपितों की कार को कब्जे में लेकर अदालत में पेश किया। अदालत ने युवती को तीन घंटे के पुलिस रिमांड पर भेजा, जबकि आरोपित युवक को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

loksabha election banner

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि लाडवा निवासी व्यक्ति ने 19 मार्च को शहर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी एक महिला के साथ करीब दो साल पहले से जान पहचान थी। 13 मार्च को उस महिला का उसके पास फोन आया। जिसने उसको कुरुक्षेत्र के नए बस अड्डे के बाहर मिलने के लिए बुलाया। जब वह नए बस अड्डे पर पहुंचा तो उसने उसे कहा कि उसे कुछ जरूरी काम है वह उसके साथ उसके घर मोहन नगर चले।

इस तरह बनाई वीडियो

महिला ने उसको अपने मकान के ऊपर वाले कमरे में बैठा दिया और कहने लगी कि वह चाय बना कर लाती है। कुछ समय बाद उस महिला के साथ एक व्यक्ति अपने मुंह पर कपड़ा बांधे हुए कमरे में आया और उसको कहने लगा कि वह उसकी पत्नी के कमरे में क्या कर रहा है। उसको धमकाते हुए चाकू की नोंक पर उसके सारे कपड़े उतरवा लिए और जबरदस्ती उस महिला के साथ उसकी वीडियो बनानी शुरू कर दी।

इंटरनेट मीडिया पर वीडियो डालने की दी धमकी

शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपितों ने उसकी वीडियो बनाकर कहा कि वह उन्हें 10 लाख रुपये दे दे। वरना उसकी वीडियो इंटरनेट मीडिया पर डाल देंगे और दुष्कर्म का मामला भी दर्ज कराएंगे। आरोपितों ने उसकी जेब से उसका पर्स निकाल लिया। उसने कहा कि इस समय उसके पास पैसे नहीं हैं। वह लाडवा जाकर उसको पैसे दे सकता है। आरोपित महिला उसकी कार में बैठ गई और आरोपित अपनी कार लेकर उसके पीछे-पीछे चल दिया। लाडवा मंडी गेट के सामने उसने अपनी कार को रोककर वह भी उसकी कार में बैठ गया ।

दो लाख रुपये नकद व पांच-पांच लाख रुपये लिए थे दो चेक

आरोपितों ने लाडवा में उससे दो लाख रुपये नकद व पांच-पांच लाख रुपये के दो चेक साइन करवा लिए। आरोपित उसकी कार में बैठ कर अपनी कार तक आए। आरोपित महिला ने उसको वीडियो का डर दिखाकर कहा कि उसकी चेन भी गुम हो गई है। वह भी अभी बनवाकर दे। वह डर के मारे उनको लाडवा में ही सुनार की दुकान पर ले गया।यहां पर उसने एक सोने की चेन बनवाकर दी। जिसकी कीमत दो लाख 30 हजार रुपये थी। आरोपित चेक के बदले नकद वसूलने के लिए शिकायतकर्ता को बार-बार फोन करके धमका रहे थे।

पुलिस ने योजना बना कर काबू किए आरोपित

शहर थाना पुलिस ने रणजीत सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। एसपी हिमांशु गर्ग ने शहर थाना पुलिस प्रभारी देवेंद्र वालिया, अनिल कुमार, एएसआइ रविंद्र सिंह व महिला मुख्य सिपाही उर्मिला की टीम गठित की। पुलिस टीम ने मामले की जांच करते हुए शिकायतकर्ता को साथ लेकर आरोपितों की तलाश शुरू की। पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से आरोपितों को पैसे लेने के लिए बुलाया। आरोपितों ने शिकायतकर्ता के फोन पर कहा कि वह लाडवा में पैसे लेने आ रहे हैं। आरोपित कार में लाडवा आए तो पुलिस टीम ने उन्हें दबोच लिया। पुलिस ने आरोपितों से कार, 50 हजार रुपये नकद, सोने की चेन व दोनों चेक बरामद किए। आरोपितों को अदालत में पेश किया। अदालत ने महिला को तीन घंटे के पुलिस रिमांड पर भेज दिया, जबकि आरोपित एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः विधायक धर्म सिंह छौक्‍कर की महलनुमा कोठी, आयकर विभाग को बताया महज 40 लाख खर्च

यह भी पढ़ेंः हरियाणा के गुरुद्वारों के सवाल पर आया एसजीपीसी प्रधान को गुस्सा, जानिए क्या है बड़ी वजह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.