Move to Jagran APP

Haryana assembly elections में उतरे प्रत्याशियों के शौक निराले Panipat News

10 किलोग्राम चांदी लाडवा जजपा प्रत्याशी संतोष दहिया के पास है तो सपना बड़शामी के पास 800 ग्राम सोना और दो किलोग्राम चांदी है। 22 लाख रुपये की ऑडी कार सुभाष सुधा के पास है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 10 Oct 2019 03:41 PM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 08:44 AM (IST)
Haryana assembly elections में उतरे प्रत्याशियों के शौक निराले Panipat News
Haryana assembly elections में उतरे प्रत्याशियों के शौक निराले Panipat News

पानीपत/कुरुक्षेत्र, [विनीश गौड़]। विस चुनाव में जिले के चारों विधानसभा क्षेत्रों से उतरे प्रत्याशियों के शौक निराले हैं। किसी को सोना डालने और रखने का शौक है तो किसी को चांदी के जेवर पसंद हैं। कोई महंगी गाड़ियों तो कोई हथियारों का शौकिन है।

loksabha election banner

चारों विधानसभा क्षेत्रों के पुरुष प्रत्याशियों में से पिहोवा के कांग्रेस उम्मीदवार मनदीप सिंह चट्ठा को सोने का सबसे ज्यादा शौक है। अकेले उनके पास 500 ग्राम सोना है, जबकि उनकी पत्नी और बच्चे को मिलाकर उनके पास एक किलो 230 ग्राम सोना है। सबसे महंगी 25 लाख की लैंडरोवर कार भी उन्हीं के पास है। 

महंगी कार का शौक

थानेसर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की टिकट पर उतरने वाले सुभाष सुधा भी महंगी कार रखने का शौक रखते हैं। उनके पास 22 लाख रुपये की ओडी कार है। वहीं लाडवा से विधानसभा चुनाव में उतरीं दो महिला प्रत्याशियों को जिले में सबसे ज्यादा सोना-चांदी के जेवर पहनने का शौक है। लाडवा में जजपा प्रत्याशी संतोष दहिया के पास 600 ग्राम सोना और 10 किलोग्राम चांदी है। इसी विधानसभा क्षेत्र से इनेलो का टिकट लेकर मैदान में उतरीं सपना बड़शामी के पास 800 ग्राम सोना और दो किलोग्राम चांदी है।

इनको शौक हथियारों का

मनदीप सिंह चट्ठा हथियार का भी शौक रखते हैं। उनके पास एक लाख रुपये की कीमत की 25 बोर की रिवाल्वर है, जबकि पिहोवा से आजाद उम्मीदवार संदीप ओंकार के पास रिवाल्वर, राइफल, गन के साथ कुल पांच हथियार हैं। शाहाबाद से जजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे रामकरण काला के पास एक लाख रुपये की रिवाल्वर, कांग्रेस उम्मीदवार अनिल धंतौड़ी के पास प्वाइंट 32 बोर की रिवाल्वर है। थानेसर के अशोक अरोड़ा के पास भी रिवाल्वर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.