Move to Jagran APP

हैलो पुलिस! आत्महत्या कर रहा हूं, एएसआइ पहुंचे तो उन पर भी डाला पेट्रोल, बोला-दोनों मरते हैं

नशे में धुत्त स्टोन क्रशर संचालक ने थाना प्रभारी को फोन कर आत्महत्या की धमकी दी। जब पुलिसकर्मी बचाने पहुंचे तो उन पर भी पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की। मामला दर्ज कर लिया गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sun, 24 Feb 2019 10:27 AM (IST)Updated: Sun, 24 Feb 2019 10:28 AM (IST)
हैलो पुलिस! आत्महत्या कर रहा हूं, एएसआइ पहुंचे तो उन पर भी डाला पेट्रोल, बोला-दोनों मरते हैं
हैलो पुलिस! आत्महत्या कर रहा हूं, एएसआइ पहुंचे तो उन पर भी डाला पेट्रोल, बोला-दोनों मरते हैं

पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन। आत्महत्या कर रहे व्यक्ति को बचाने पहुंचे पुलिसकर्मियों को अपनी जान बचानी मुश्किल पड़ गई। व्यक्ति ने अपने ऊपर और कार के ऊपर पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने की सूचना पुलिस को दी थी। जब पुलिसकर्मी वहां पहुंचे तो उनके ऊपर भी पेट्रोल डालकर माचिस निकाल ली। किसी तरह से पुलिसकर्मियों ने जान बचा उसे पकड़ा।

loksabha election banner

स्टोन क्रेशर संचालक ने बिलासपुर थाना प्रभारी को रात में फोन कर आत्महत्या की सूचना दी।  थाना प्रभारी ने नजरदांज कर दिया। बार-बार कॉल आई तो रणजीतपुर पुलिस चौकी से दो पुलिसकर्मियों को मौके पर भेजा। धमकी देने वाला व्यक्ति उन पुलिसकर्मियों से ही उलझ पड़ा।

रात दो बजे की कॉल
बिलासपुर थाना प्रभारी सुनील के पास रात करीब दो बजे कॉल आई। कॉल करने वाले ने अपना नाम देवेंद्र शर्मा बताया। उसने फोन पर धमकी दी कि वह गांव भट्टूवाला के पास खड़ा है और उसने अपनी गाड़ी पर पेट्रोल छिड़क लिया है। वह खुद भी मरेगा और कार में भी आग लगाएगा। उसे समझाया गया, लेकिन वह नहीं माना। 

पुलिसकर्मियों के ऊपर भी डाल दिया पेट्रोल
एएसआइ जगदीप और एचसी मनीष मौके पर गए। देवेंद्र शर्मा नशे में था। वह अपने हाथ में पेट्रोल से भरी बोतल उठाकर कभी कार पर छिड़क रहा था और कभी अपने ऊपर। उसने पुलिसकर्मियों के ऊपर भी पेट्रोल डाल दिया। जेब से माचिस निकाल धमकी देने लगा कि यदि मेरे पास कोई आया, तो खुद को आग लगा लूंगा और दूसरों को भी जला दूंगा। 

पुलिसकर्मियों के साथ की गाली गलौज
पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ा, तो वह उनके साथ गाली गलौज करने लगा। उसे काबू कर थाने ले गए। थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि उसे गिरफ्तार किया गया है। आरोपित की पहचान कैथल के गांव नानकपुर निवासी देवेंद्र शर्मा के रूप में हुई है। उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। 

मामला रफा दफा करने का दबाव
देवेंद्र शर्मा का रणजीतपुर एरिया में स्टोन क्रशर है। उसने अपने स्टोन क्रशर लीज पर दिया था, लेकिन कुछ कागजात पूरे न होने की वजह से क्रेशर नहीं चल पाया। देवेंद्र ने अगली पार्टी से पैसा लेकर खर्च कर दिया था। स्टोन क्रशर के कागज पूरे न होने पर देवेंद्र शर्मा पर पैसे वापस देने का दबाव बढऩे लगा। मामला नहीं सुलझा, तो देवेंद्र के खिलाफ कोर्ट में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर दिया। अब इस मामले में देवेंद्र शर्मा पुलिस से समझौता करवाने की बात कह रहा था। बताया जा रहा है कि पुलिस ने भी उससे समझौता करवाने के नाम पर सौदा किया था। जिसके पूरा न होने की वजह से वह तनाव में चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.