Move to Jagran APP

प्रापर्टी डीलर के अपहरण और हत्‍या मामले में पुलिस को मिली सफलता, नेपाल का युवक गिरफ्तार

प्रापर्टी डीलर के अपहरण और उसकी हत्‍या के मामले में पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया। पंचकूला के प्रापर्टी डीलर की हत्या के मामले में नेपाल का युवक गिरफ्तार किया गया। धड़ौली गांव के शमशेर के साथ मिलकर की थी हत्या।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 21 Jul 2021 02:46 PM (IST)Updated: Wed, 21 Jul 2021 02:46 PM (IST)
प्रापर्टी डीलर के अपहरण और हत्‍या मामले में पुलिस को मिली सफलता, नेपाल का युवक गिरफ्तार
प्रॉपर्टी डीलर के अपहरण और हत्‍या का मामला।

जींद, जागरण संवाददाता। पंचकूला के सेक्टर 25 से प्रापर्टी डीलर रामकुमार का अपहरण कर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने नेपाल के जिला कंचनपुर की बालबदर बस्ती निवासी कर्ण उर्फ गुना को गिरफ्तार किया है। आरोपित कर्ण उर्फ गुना गांव धड़ौली निवासी शमशेर के पास नौकरी करता है और उसने शमशेर के साथ मिलकर राजकुमार का अपहरण करके हत्या की थी। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश करके दो दिन के रिमांड पर लिया है।

loksabha election banner

आरोपित कर्ण उर्फ गुना ने बताया कि राजकुमार की शमशेर के साथ कोई विवाद था। पुलिस का कहना है कि इसमें मुख्य आरोपित शमशेर है, इसलिए उसकी गिरफ्तारी के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। ज्ञात रहे कि 12 जुलाई को गांव सिवाह के खेतों में अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था। मृतक के शरीर पर चोट के निशान थे। पुलिस ने गांव सिवाह के चौकीदार की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके शव को नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखा गया था।

13 जुलाई सुबह पंचकूला के सेक्टर 25 निवासी यशवंती व उसकी बेटी सोनू नागरिक अस्पताल में पहुंचे और उसकी पहचान रामकुमार के रूप में हुई। मूल रूप से गांव निर्जन निवासी रामकुमार लंबे समय पंचकूला में रहता था और वहां पर प्रापर्टी डीलर का काम करता था। सोनू ने बताया कि उसका पिता 11 जुलाई दोपहर बाद काम के सिलसिले में बाहर गया था, लेकिन उसके बाद वह घर नहीं लौटा। जब उसके नंबर पर संपर्क किया तो वह फोन बंद मिला। इसके बाद उन्होंने पंचकूला के चंडी मंदिर थाना पुलिस को शिकायत दी। वहां से उन्हें पता चला कि एक व्यक्ति का शव गांव सिवाह में मिला है। सदर थाना प्रभारी दिनेश ने बताया कि मुख्य आरोपित शमशेर फरार चल रहा है। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही हत्या के कारणों का पता चलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.