Move to Jagran APP

तीन महिलाओं की हत्‍या से समालखा में फैल गई थी सनसनी, अलग-अलग जगह मिले थे अर्धनग्न शव

Haryana Panipat Murder Case पानीपत में तीन दिन तीन महिलाओं के शव मिलने के मामले में भले ही पर्दाफाश हो गया लेकिन क्षेत्र में अभी भी इसका खौफ है। तीन शव मिलने के बाद से समालखा में सनसनी फैल गई थी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 05:13 PM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 05:13 PM (IST)
तीन महिलाओं की हत्‍या से समालखा में फैल गई थी सनसनी, अलग-अलग जगह मिले थे अर्धनग्न शव
महिला का शव मिलने के बाद मौके पर जांच करने पहुंची थीं एसपी।

पानीपत, जेएनएन। समालखा थाना एरिया में एक के बाद एक तीन महिलाओं की हत्या से सनसनी फैल गई थी। शव मिलने के 17 दिन बाद पुलिस ने तीनों हत्याओं का राज खोलते हुए हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

गुनाहगार भी कोई ओर नहीं, बल्कि अपना ही निकला। जिसने पत्नी, साली और सास को न केवल मौत की नींद सुलाया, बल्कि साली और सास के साथ दुष्कर्म तक कर गुनाह को छिपाने के लिए उनकी पहचान तक मिटाने की कोशिश की। आरोपित को पुलिस ने वीरवार को अदालत पेश कर 28 सितंबर तक रिमांड पर लिया है।

पुलिस ने एसआईटी गठित कर ईनाम तक रखा

तीनों मामलों में शिनाख्त न होने के कारण उन्हें सुलझाना पुलिस के लिए चुनौती बन गया था। एसपी मनीषा चौधरी ने खुद तीनों घटनास्थलों का निरीक्षण करने के बाद डीएसपी क्राइम राजेश फोगाट के नेतृत्व में न केवल एसआईटी का गठन किया था, बल्कि शिनाख्त या अन्य राज बताने वाले के लिए 75 हजार रुपये का ईनाम तक घोषित किया था।

ऐसे मिले थे एक के बाद एक शव

7 सितंबर को सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के पास नाले में अर्धनग्न हालात में युवती का शव मिला था। सिर पर चोट के दो निशान मिलने के साथ गर्दन पर भी चाकू के न केवल दो वार मिले थे, बल्कि चाकू की नोक तक अंदर मिली थी। जो हत्यारोपी की साली मनीषा (18) का शव था।

8 सितंबर को चुलकाना रेलवे फ्लाईओवर के पास हैफेड गोदाम की दिवार के साथ रेलवे लाइन किनारे झाडिय़ों में युवती का कंकाल मिला था। उसे हत्या के बाद झाडिय़ों में गिराकर पहचान को मिटाने के लिए आग लगाई गई थी। जो आरोपित की पत्नी मधु  का शव था।

9 सितंबर को बुड़शाम से दिवाना रोड रजवाहे की पटरी पर झाडिय़ों में करीब महिला का अर्धनग्न हालात में शव मिला। महिला की चुनरी से गला घोटकर हत्या करने के साथ पहचान को मिटाने के मकसद से चेहरे व छाती पर केमिकल आदि डाल आग लगा दी गई। जो आरोपित की सास जमीला का शव था।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.