Move to Jagran APP

पानीपत में चोरी, घर से डेबिट कार्ड चुराकर युवक के खाते से दस हजार रुपये निकाले

पानीपत में चोरी की वारदात हुई। चोरों ने घर से डेबिट कार्ड चुराकर युवक के खाते से दस हजार रुपये निकाल लिए। मामला सेक्‍टर 24 का है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांंच कर रही है। वहीं विकासनगर में भी चोरी हुई।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 05:14 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 05:14 PM (IST)
पानीपत में चोरी, घर से डेबिट कार्ड चुराकर युवक के खाते से दस हजार रुपये निकाले
पानीपत में विकास नगर और सेक्‍टर 24 में चोरी।

पानीपत, जागरण संवाददाता। चोरों ने सेक्टर-24 के एक मकान से आठ हजार रुपये और बैंक से संबंधित दस्तावेज चोरी कर लिए। इसके बाद पीड़ित के खाते से डेबिट कार्ड से एटीएम से 10 हजार रुपये निकाल लिए। तभी पीड़ित को चोरी का पता चला। चोरों ने रेकी कर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर चोरों का पता लगाने में जुटी है।

loksabha election banner

सेक्टर 24 में रहने वाले विकास ने पुलिस को शिकायत दी कि एक सप्ताह पहले उसने घर में बैग रखा था। बैग में आठ हजार रुपये, बैंक की किट, डेबिट कार्ड, आधार कार्ड, पैन कार्ड और कंप्यूटर सर्टिफिकेट था। रविवार को उसके फोन पर मैसेज आया कि खाते से एटीएम से दस हजार रुपये निकाल लिए हैं। घर डाकर देखा तो बैग गायब था। चोरों ने उसके चुराए गए डेबिट कार्ड से खाते से रुपये निकाल हैं। थाना चांदनी बाग पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

विकास नगर में घर से पांच मोबाइल फोन चोरी

उत्तर प्रदेश के जिला अलीगढ़ के चंडोस के सौरभ कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि वह विकास नगर में रणबीर के मकान में किराये पर रहता है। गत रात्रि वह अपने कमरे में सो रहा था। सुबह उठकर देखा तो कमरे में रखे पांच नहीं मिले। मोबाइल चोरी कर लिए गए थे। मोबाइल चोरी कर लिए गए। एक मोबाइल उसका था। इसके अलावा जितेंद्र,पंकज और सुमित के मोबाइल फोन भी चोरी कर लिए। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आसपास के किरायेदारों से पूछताछ कर रही है। पहले भी सिवाह, सेक्टर-29 व अन्य कई जगहों से किरायेदारों के कमरों से मोबाइल फोन और नकदी चोरी कर ली गई थी। पुलिस ने एक गिरोह के दो बदमाशों को काबू किया था। इसके बावजूद चोरी की वारदात हो रही हैं। दूसरे गिरोह के बदमाश वारदात कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.