Move to Jagran APP

Harish Sharma Suicide Case: हरीश शर्मा मामले की फाइलें ले गई एसआइटी, 26 के बाद जांच में तेजी आएगी

Harish Sharma Suicide Case हरीश शर्मा खुदकुशी मामले की फाइलें एसआईटी ले गई है। 26 के बाद जांच में तेजी आएगी। एडीजीपी ने रोहतक में एसपी और डीएसपी के मिलकर बैठक की और मामले की पूरी जानकारी ली है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 03:57 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 03:57 PM (IST)
हरीश शर्मा खुदकुशी मामले की फाइलें एसआईटी ले गई।

पानीपत, जेएनएन। भाजपा नेता और पूर्व पार्षद हरीश शर्मा के आत्महत्या के मामले से संबंधित फाइलों को एसआइटी (स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम) साथ ले गई। एसआइटी को लीड कर रहे एडीजीपी संदीप खिरवार ने रोहतक में एसपी राहुल शर्मा और डीएसपी गोरखपाल राणा के साथ मिलकर फाइलों को जांचा। एक्शन प्लान तैयार किया गया कि केस से संबंधित किन-किन लोगों से पूछताछ की जाएगी। हरीश शर्मा के मोबाइल की काल डिटेल भी खंगाली जाएगी। घटना से पहले उन्होंने किन-किन लोगों से बात की थी, किन लोगो से मिले थे, पटाखा विवाद व उससे पहले तत्कालीन चौकी प्रभारी बलजीत सिंह के बाद ही एसआइटी हरीश मामले की जांच में तेजी लाएगी।

loksabha election banner

लाठीचार्ज की आइजी ने अपने स्तर पर जांच शुरू कराई

 पूर्व पार्षद हरीश शर्मा की मौत के बाद न्याय मांग रहे लोगों और कवरेज कर रहे मीडियाकर्मियों पर लाठी चार्ज करने के मामले की करनाल रेंज की आइजी भारती अरोड़ा ने भी अपने स्तर पर जांच शुरू करवा दी है। संबंधित थाना शहर से घटना की वीडियो और फोटो मंगवाए गए हैं। फिलहाल पुलिस ने इंटरनेट मीडिया प वायरल वीडियो ही भेजी है।  थाना प्रभारी योगेश कुमार ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले। कई कैमरों का मुंह सड़क की बजाय दुकान के गेट की तरफ था। दो कैमरों में रिकार्डिंग नहीं मिली है। स्थानीय पुलिस चाह रही है कि लाठीचार्ज मामले की जांच भी एसआइटी कर ले। रोहतक के सांसद डा. अरविंद शर्मा और पूर्व परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पवार ने लाठीचार्ज की घटना के बारे में रविवार रात को ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल और गृहमंत्री अनिल विज को फोन कर अवगत करा दिया था। मुख्यमंत्री ने मामले की एसआइटी (स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम) से जांच कराने का आश्वासन दिया था।

एसपी ने ली थाना प्रभारियों की बैठक

हरीश शर्मा को आत्महत्या के मामले में उकसाने में एसपी के खिलाफ केस दर्ज है। एसपी मनीषा चौधरी ने मंगलवार को अपने कार्यालय में सभी थाना प्रभारियों व डीएसपी की बैठक ली। उन्हें निर्देश दिए कि वे अपने-अपने क्षेत्र के किसानों से संपर्क करें और उन्हें समझाए कि किसानों के दिल्ली कूच आंदोलन में न जाएं, क्योंकि दिल्ली में कोरोना का प्रभाव ज्यादा है।  

पांचों के संबंध में जांच होगी

केस में एसपी, एसआइ और इएसआइ को नामजद किया गया है। इसके अलावा यूट्यूब चैनल के दो पत्रकारों पर भी आरोप लगे हैं। इनसे भी पूछताछ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.