Move to Jagran APP

Jind Coronavirus News Update: जींद में 17 नए कोरेाना पॉजिटिव, शहर में 13, शादीपुर में 3, भैरोखेड़ा में एक बच्चा संक्रमित

जींद में 17 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। जींद शहर में 13 शादीपुर में 3 और भैरोखेड़ा में एक बच्चा कोरोना संक्रमित मिला। वहीं चार मरीज ठीक भी हुए।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 09:44 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 09:44 AM (IST)
Jind Coronavirus News Update: जींद में 17 नए कोरेाना पॉजिटिव, शहर में 13, शादीपुर में 3, भैरोखेड़ा में एक बच्चा संक्रमित
Jind Coronavirus News Update: जींद में 17 नए कोरेाना पॉजिटिव, शहर में 13, शादीपुर में 3, भैरोखेड़ा में एक बच्चा संक्रमित

पानीपत/जींद, जेएनएन। जींद में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है तो वहीं हर रोज कुछ मरीज कोरोना पर फतह भी हासिल कर रहे हैं। मंगलवार को जिले में कोरोना के 17 नए मामले सामने आए, जिनमें जींद शहर से 13 मामले, शादीपुर से 3 और भैरोखेड़ा से एक केस शामिल हैं। जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 267 हो गई है तो इनमें से 155 लोग कोरोना को हरा कर ठीक भी हो चुके हैं। हाल ही में कोरोना के जितने भी मामले सामने आए हैं, इनमें ज्यादातर कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आने की वजह से ही परिवार के दूसरे सदस्य संक्रमित हुए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने सभी कोरोना संक्रमितों को होम क्वारंटाइन कर इनके संपर्क में आने वाले दूसरे लोगों की लिस्ट बनानी शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

अर्बन एस्टेट में 5 और लोग मिले कोरोना संक्रमित 

शहर में अर्बन एस्टेट की एक गली और झांझ गेट एरिया एक तरह से कोरोना के हॉट-स्पॉट बन गए हैं। अर्बन एस्टेट कालोनी में संक्रमित मिले चिकित्सक के 4 और परिजन भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। अब इस परिवार के कुल 7 लोग कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इसके अलावा अर्बन एस्टेट कॉलोनी का ही एक युवक, जो फरीदाबाद से आया था, संक्रमित पाया गया है। 

चुनरी रंगने वाले के परिवार के 6 लोग कोरोना की चपेट में 

झांझ गेट एरिया में रहने वाले और पंजाबी बाजार में चुनरी पर रंग चढ़ाने का काम करने वाले व्यक्ति के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद उसके परिवार के 6 और सदस्य कोरोना पॉजीटिव मिले है। इनमें चुनरी पर रंग चढ़ाने वाले की पत्नी, पिता, भाभी, भतीजी, भतीजा शामिल हैं। 

शादीपर में 3 और नए मामले कोरोना के 

जुलाना के शादीपुर गांव जिस कोरोना संक्रमित युवक की दो दिन पहले मौत हो गई थी, उसके संपर्क में आए तीन और लोगों को मंगलवार को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसी गली में कोरोना के 8 मामले अभी तक सामने आ चुके हैं। सभी को विभाग ने होम क्वारंनटाइन कर दिया है। 

न्यू कृष्णा कालोनी में मां-बेटा कोरोना पॉजिटिव

कोर्ट के पीछे की न्यू कृष्णा कालोनी में मंगलवार को एक महिला और उसके बेटे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। महिला का बेटा जींद में एक बाइक की एजेंसी में काम करता है। दोनों को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। उनके संपर्क में आए लोगों को स्वास्थ्य विभाग ने होम क्वारंटाइन किया है। 

भैरोखेड़ा में बच्चे को कोरोना संक्रमण 

मंगलवार को मिली रिपोर्ट में भैरोखेड़ा गांव में एक बच्चे को भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इससे पहले इस बच्चे की मां को कोरोना संक्रमण हुआ था। अब मां से बेटे को कोरोना संक्रमण हुआ है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.