Move to Jagran APP

बाल-बाल बचे हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज, दिल्ली में एम्स के पास हुई कार दुर्घटनाग्रस्त

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की कार दिल्ली एम्स के निकट दुर्घटनाग्रस्त हो गई। विज को तत्काल दूसरी कार से सुरक्षित ले जाया गया। हादसे में अनिल विज पूरी तरह से सुरक्षित हैं। विज एम्स में चेकअप के लिए गए थे।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 13 Mar 2021 06:06 PM (IST)Updated: Sat, 13 Mar 2021 07:04 PM (IST)
बाल-बाल बचे हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज, दिल्ली में एम्स के पास हुई कार दुर्घटनाग्रस्त
हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज की फाइल फोटो।

जेएनएन, अंबाला। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज की कार नई दिल्ली में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि विज चेकअप के लिए एम्स गए थे। इसी दौरान एम्स के निकट उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हालांकि हादसे में विज सुरक्षित हैं। विज घटना के वक्त चेकअप के बाद हरियाणा भवन जा रहे थे। उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद उन्हें दूसरी कार से भेजा गया। बताया जा रहा है कि हादसा ड्राइवर द्वारा अचानक ब्रेक लगाने के कारण हुआ है।

loksabha election banner

बता दें, अनिल विज गत माह कोरोना से संक्रमित हो गए थे। इसके बाद उन्हें स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत आई थी।उनका इलाज दिल्ली एम्स में हुआ। वह अब रूटीन चेकअप के लिए एम्स जाते हैं। हरियाणा विधानसभा के बजट सत्र में भी विज ने हिस्सा लिया। 

दिल्ली एम्स में अनिल विज का चेकअप करते डाक्टर। 

यह भी पढ़ें: Haryana Budget 2021-22: ग्रामीण क्षेत्र में बिजली की खपत पर पंचायत को मिलेगा दो प्रतिशत कर 

अनिल विज शनिवार को रूटीन चेकअप के लिए ही एम्स गए थे। चेकअप कराने के बाद वह लौट रहे थे तो एम्स के पास ही उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दरअसल, ड्राइवर द्वारा अचानक ब्रेक मारने के कारण हादसा हुआ। हादसे के कारण विज के काफिले की गाड़ियां रुक गई और उन्हें तत्काल दूसरी कार में बैठाया गया। विज हरियाणा भवन पहुंच गए गए हैं। वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं। इससे पहले आज अनिल विज सूरज पाल अम्मू के बेटे के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए गुरुग्राम भी गए थे। वहां से वह चेकअप के लिए एम्स गए। 

यह भी पढ़ें: Haryana Budget 2021: लौटेगा दूध-दही वाला हरियाणा, NCR के लिए स्थापित होगा दुग्ध संयंत्र, 3 लाख लीटर होगी पैकिंग क्षमता

बता दें, विज को पिछले कुछ समय में स्वास्थ्य संबंधी कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। कोरोना संक्रमित होने से कुछ समय पूर्व विज अंबाला में बाथरूम में फिसलकर गिर पड़े थे। इससे उनको चोट आई थी। उन्हें इलाज के लिए मोहाली स्थित फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। इस दौरान वह काफी दिनों तक अस्पताल में रहे। हालांकि अब वह लगभग पूरी तरह से स्वस्थ हैं। विज भाजपा के तेजतर्रार नेताओं में माने जाते हैं। वह राष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी विशेष टिप्पणियों के कारण चर्चाओं में बने रहते हैं।

यह भी पढ़ें: Haryana Budget 2021: कोरोना में मंदे पड़े धंधे, पिछले साल के मुकाबले 8,093 रुपये कम हुई प्रतिव्यक्ति आय


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.