Move to Jagran APP

उचाना में डिप्टी सीएम दुष्यंत को पर्चियां देने उमड़ी भीड़, किसान केंद्र का दरवाजा तोड़ा Panipat News

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला उचाना पहुंचे। यहां भीड़ ने काम के लिए पर्चियां देना शुरू कर दिया। डिप्टी सीएम बोले-हर 15वें दिन उचाना आऊंगा। सामूहिक काम सबके होंगे।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 22 Nov 2019 01:40 PM (IST)Updated: Sat, 23 Nov 2019 09:57 AM (IST)
उचाना में डिप्टी सीएम दुष्यंत को पर्चियां देने उमड़ी भीड़, किसान केंद्र का दरवाजा तोड़ा Panipat News
उचाना में डिप्टी सीएम दुष्यंत को पर्चियां देने उमड़ी भीड़, किसान केंद्र का दरवाजा तोड़ा Panipat News

पानीपत/जींद, [कर्मपाल गिल]। डिप्टी सीएम की शपथ लेने के बाद दुष्यंत चौटाला गुरुवार को पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र उचाना पहुंचे। इस दौरान उनसे मिलने और कामों की पर्चियां देने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। दुष्यंत ने किसान सेवा केंद्र के अंदर बैठकर समस्याएं सुननी शुरू की तो उत्तेजित भीड़ ने केंद्र का गेट भी तोड़ डाला। आखिर में दुष्यंत को बाहर आकर लोगों की पर्चियां पकडऩी पड़ी।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री मनोहर लाल लोगों की पर्चियां पकडऩे से परहेज करते रहे हैं, लेकिन गुरुवार को दुष्यंत चौटाला को अपने निजी कामों की पर्चियां देने के लिए दो घंटे तक लोगों में जद्दोजहद रही। धक्का-मुक्की के बावजूद दुष्यंत के चेहरे पर शांति रही। दुष्यंत ने कहा कि उनके पास 11 विभाग हैं। सभी विभागों को समझने में समय लगेगा। चंडीगढ़ में इन विभागों के काम भी करने पड़ेंगे और पूरा हरियाणा भी संभालना पड़ेगा। इसलिए आप लोगों से मिलने और आपकी समस्याएं सुनने के लिए 15वें दिन उचाना आएंगे। आपकी हर समस्या का समाधान होगा। कोई भी अधिकारी लोगों को कामों को लेकर परेशान न करें। प्राथमिकता के आधार पर लोगों के काम करें। आज आप लोगों से मिलने आया हूं। जेजेपी के जो कार्यकर्ता पहले इनेलो में थे, अब 15 साल बाद सरकार में साझीदार बनने पर उनके चेहरों पर खुशी दिखाई दी। दुष्यंत चौटाला के लोगों के बीच आकर मिलने, किसी काम को लेकर सहमति लेने पर लोग उन्हें युवा देवीलाल कहते दिखे।

चुनाव में जो उलटी धारा में बहे, अब यहां साथ दिखे

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि चुनाव में जिन लोगों ने उलटी धारा में बहने का काम किया था, आज वे लोग यहां ऐसे दिखाने का प्रयास कर रहे थे कि वे साथ थे। कार्यकर्ता इस बात की चिंता न करें कि मुझे कुछ पता नहीं है। मुझे सब पता है किन लोगों ने हमारे लिए काम किया है। हर कार्यकर्ता मेरे परिवार के सदस्य की तरह है। सबसे पहले मेरे कार्यकर्ता का काम होगा। हां, सामूहिक काम के लिए कोई भी आ सकता है। 

जनता से पूछा- भ्रष्टाचार के मामले में कार्रवाई करें या नहीं

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि शहर में नगर पालिका में हुए गोलमाल मामले में मामला दर्ज है। नगर पालिका की उस समय की चेपरपर्सन के खिलाफ भी मामला दर्ज है। कुछ लोग मेरे पास चंडीगढ़ आए थे। अब आप लोग बताओ, इस मामले में वो क्या करें। इस पर लोगों ने एक सुर में जबाव दिया कि जनता के पैसे का गोलमाल किया है। उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। भ्रष्टाचार करने वालों की किसी सूरत में मदद न करें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.