Move to Jagran APP

धरना दे रहे सब्जी फड़ वालों को हरियाणा व्यापार मंडल ने दिया समर्थन

जागरण संवाददाता पानीपत सनौली रोड सब्जी मंडी को परचून की मंडी बनाने की मांग को लेकर फ

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 06:25 AM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 06:25 AM (IST)
धरना दे रहे सब्जी फड़ वालों को हरियाणा व्यापार मंडल ने दिया समर्थन
धरना दे रहे सब्जी फड़ वालों को हरियाणा व्यापार मंडल ने दिया समर्थन

जागरण संवाददाता, पानीपत :

loksabha election banner

सनौली रोड सब्जी मंडी को परचून की मंडी बनाने की मांग को लेकर फड़ी मासाखोर एकता समिति का धरना शनिवार को भी जारी रहा। हरियाणा उद्योग व्यापार मंडल के चेयरमैन रोशन लाल गुप्ता, युवा प्रदेशाध्यक्ष राकेश चुघ और युवा जिला अध्यक्ष अतुल गुप्ता ने मासाखोरों के धरने में पहुंचकर अपना समर्थन दिया है। रोशन लाल गुप्ता ने कहा कि पानीपत की आबादी 8-9 लाख हो चुकी है और अब पानीपत शहर में नई अनाज मंडी के पास तो बड़ी सब्जी मंडी और सनौली रोड सब्जी मंडी सहित माडल टाउन में भी परचून की छोटी सब्जी मंडी बनाई जाए। गुप्ता ने आश्वासन दिया कि वह इस बारे में हरियाणा मार्केटिग बोर्ड की चेयरपर्सन कृष्णा गहलावत से भी बात करेंगे। उन्होंने कहा कि मासाखोरों के आंदोलन में हरियाणा उद्योग व्यापार मंडल पुरी तरह से मासाखोरों के साथ है और इनके साथ बेइंसाफी नहीं होने देगे।

राकेश चुघ ने कहा कि सैकड़ों मासाखोरों की रोजी रोटी को बचाने के लिये सरकार को जल्द से जल्द सनौली रोड सब्जी मंडी को परचून की छोटी मंडी बना देना चाहिये। उन्होंने कहा कि शहर की आबादी के हिसाब से यहां पर छोटी मंडी रहना जरूरी भी है। इससे मासाखोरों के अलावा स्थानीय लोगों को भी फायदा है ताकि उनको नजदीक से ही सब्जियां मिल सके। वोट लेकर जनता को ठगने वालो को बेनकाब करने का काम करेंगे

सब्जी मंडी बचाओ संघर्ष समिति ने जनप्रतिनिधियों की सद्बुद्धि के लिए धरनास्थल पर हवन किया। •िाला पार्षद देव मलिक व प्रधान प्रेम सिंह ने कहा कि हवन का उद्देश्य कुम्भकर्णी नींद में सोए हुए जनप्रतिनिधियों को जगाना है क्योंकि जनता के प्रति इन प्रतिनिधिओं की जवाबदेही •ा्यादा बनती है। दुर्भाग्यपूर्ण है कि पिछले पांच दिनों से सैकड़ो औरतें और पुरुष धरने और भूख हड़ताल पर बैठे है लेकिन मेयर और पार्षद गुमशुदा है। धरना स्थल पर मौजूद सभी लोगो ने आह्वान किया कि हमारे प्रतिनिधि सब्जीमंडी बचाने के लिए आगे आए और अपने धर्म का पालन करे । मेयर सहित पार्षदों के चित्र पर सब्जी की माला पहनाई गई। भूख हड़ताल में छोटे बच्चे भी शामिल रहे। धरने में प्रेम प्रधान, संसार सिंह, बंटी, सोनू, सुभाष सैनी, जोनी, संजय सैनी, सन्नी, देवेंद्र मलिक, रवींद्र, सतपाल चावला, संतू, कन्हैया, रोहताश, कृष्ण, सलीम मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.